MC Stan को घर में रोकने के लिए Salman Khan ने दिया खास तोहफा, पूरे हुए रैपर के अरमान

मुंबई : फेमस रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) के घर के पॉपुलर कंटेस्टेंट बने हुए हैं. उनके डायलॉग जहां बाहर आग लगा रहे हैं तो अर्चना और शालीन भनोट के साथ हुई उनकी लड़ाई भी खूब लाइमलाइट में आई और शो की टीआरपी बढ़ गई. एमसी ने भले ही घर से बाहर जाने की रट लगा रखी हो लेकिन फिर भी वह सबके चहेते बने हुए हैं और अब शो के होस्ट सलमान खान ने उन्हें घर में रहने का नया रीजन दे दिया है.

इस शुक्रवार के वार में सलमान खान (Salman Khan) एमसी को समझाते हुए दिखाई दिए कि लोगों उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं. उनके डायलॉग बाहर ट्रेंड कर रहे हैं ऐसे में अगर वह घर का दरवाजा खोल दें और एमसी बाहर चले जाएं तो लोग उन्हें क्विटर कहकर बुलाएंगे. 

इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) ने घरवालों से पूछा कि कौन कौन चाहता है एमसी (MC) इस शो में बने रहे. घर के सदस्यों ने अपने हाथ उठाएं और स्टेन (Stan) को समझाने की कोशिश की. इसके बाद स्टेन को स्टोर रूम में रखा एक गिफ्ट सलमान खान ने दिया जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड बूबा के कपड़े और एक फैमिली फ्रेम थी. ये देख कर रैपर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जब सलमान ने पूछा कि क्या उनकी गर्लफ्रेंड बूबा भी रैप करती हैं तो उस स्टेन ने बताया कि नहीं वह नॉर्मल परिवार से ताल्लुक रखती है और बुर्का पहनती है