श्रीजिता और मान्या सिंह की हुई तीखी तकरार, अब सलमान लगाएंगे क्लास

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) हमेशा की तरह इसबार भी दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है, हालांकि इसबार का सीजन हर सीजनों से बिलकुल अलग है और साथ ही कई नए बदलाव देखने को मिल रहें हैं. इसी बीच आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच तकरार देखने को मिल रही है.

कंटेस्टेंट मान्या सिंह लड़ाई-झगड़े के मामले में सबसे आगे चल रहीं हैं, उनका हर दिन किसी ना किसी के साथ बहस हो जाता है. आज शुक्रवार है, यानी कि आज वीकेंड का वार वाला दिन है, पूरे हफ्ते शो में जो बवाल होता है उसका हिसाब ‘शुक्रवार का वार’ में होता है, जिसमें सलमान खान सब कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते हैं.

कलर्स चैनल ने शुक्रवार को एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें मान्या सिंह(Manya Singh) और श्रीजिता डे(Sreejita) के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिल रही है. इनकी लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि मान्या ने श्रीजिता के करियर पर ही सवाल उठा दिया है. प्रोमो के शुरुआत में मान्या कहती नजर आ रही हैं कि वह गेम खेल रही हैं… इधर का उधर, बस यही करते रहो, इसके बाद दोनों के बीच बहस होती है, और फिर मान्या अपनी हदें पार करते हुए श्रीजिता के करियर पर सवाल खड़ा करते हुए कहती हैं कि मैंने देश को रिप्रेजेंट किया है, तुमने क्या किया है. तुम क्या हो एक टीवी एक्ट्रेस, शैतान.

यह सब देख सलमान खान अपना माथा पकड़ लेते हैं. अब ये तो एपिसोड देखकर ही पता चलेगा कि सलमान किस तरह इन दोनों को फटकार लगाते हैं. वहीं पब्लिक मान्या के ऊपर भड़क गई है और उन्हें जमकर लताड़ लगा रही है.