रिलीज से पहले ही शाहरुख़ खान की जवान ने कमाई मोटी रकम, जानें कैसे

मुंबई: बॉलीवुड किंग खान(Shah Rukh Khan) के बड़े पर्दे पर वापसी का दर्शक बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि किंग खान इस समय अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में जुटे हुए हैं और इसबार वे बड़े पर्दे पर तहलका मचाने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं. अपनी आखिरी रिलीज फिल्म "जीरो" के फ्लॉप होने के बाद, उन्होंने फिल्मों का चयन करने में काफी समय लिया, और अब अपनी एक से एक धांसू फिल्मों के साथ पर्दे पर धमाका करने को तैयार हैं.

उनकी फिल्म पठान, जवान और राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म डंकी, ये तीनों ही काफी बड़े बजट वाली फिल्में हैं, और सभी का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. उनकी फिल्म "जवान"(Jawan) की बात करें तो इसे लेकर अभी से ही दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है और अब इसे लेकर एक नया अपडेट सामने आया है.

इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही करोड़ों कमा लिए हैं, जी हां!! खबरें हैं कि फिल्म ने लगभग 250 करोड़ की कमाई अभी से कर ली है. अब आप सोच रहें होगें कि ये कैसे हो सकता है, तो हम आपको बता दें कि फिल्म के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स भारी भरकम रकम में बेचे गए हैं.

फिल्म जवान के राइट्स बेचकर मेकर्स ने उतनी मोटी रकम कमा ली है, जितना आजकल की फिल्मों का बजट होता है. खबरों के मुताबिक फिल्म के सैटेलाइट राइट्स जीटीवी ने खरीदे हैं, और ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदें हैं, और इस तरह सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स दोनों 250 करोड़ में बिके हैं. हालांकि, इस रिपोर्ट पर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं दी गई है, लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपने बजट की कमाई कर ली है और रिलीज होने के बाद इसे धमाकेदार मुनाफा होने वाला है.

शाहरुख के साथ नयनतारा की जमेगी जोड़ी-

फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा(Nayanthara) नजर आएंगी, दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. शाहरुख और नयनतारा के साथ सुनील ग्रोवर, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत कर रहा है. एटली(Atlee) के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म अगले साल 2 जून को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी.