Shalin ने किया Tina से प्यार का झूठा नाटक, खुद किया खुलासा

मुंबई : टीना दत्ता (Tina Datta) और शालिनी भनोट (Shalin Bhanot) बिग बॉस 16 के फेमस कंटस्टेंट हैं. ये दोनों अक्सर ही अपने प्यार और झगड़े को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले एपिसोड में इनके बीच तब लड़ाई हो गई, जब शालीन ने टीना की तुलना सौंदर्या (Saundarya) से कर दी और उन्हें सौंदर्या के नाम से बुलाया भी.

शालीन (Shalin) और टीना (Tina) डायनिंग एरिया में दूसरे के साथ बैठ कर बात कर रहे थे. इसी बीच टीना शालीन से कहती हैं कि अंदर से सुंबुल (Sumbul) उन्हें देख रही हैं. इस पर शालीन कहते हैं कि वह उनके साथ प्यार का नाटक कर रहे हैं यह सब सच नहीं है. इस बात से एक्ट्रेस नाराज हो जाते हैं और कहती हैं कि सब चीजों से बचने के लिए मुझे बलि का बकरा मत बनाओ.

टीना (Tina) अपने रूम में चली जाती हैं जहां शालीन (Shalin) उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं कि वह उन्हें सेव करने के लिए सब कर रहे हैं. इस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि मैं सब अपने दम पर करती हूं हर बार अपने लिए सोचने की जरूरत नहीं है. इसके बाद टीना को शांत करने की कोशिश करते समय शालीन उन्हें सौंदर्या कहकर बुलाते हैं, जिस पर वह भड़क जाती हैं.

फिर दोनों आपस में प्रॉब्लम सॉल्व करके फिर बात करने लगते हैं लेकिन इनकी सुंबुल से बात करने को लेकर फिर लड़ाई हो जाती है. इसके बाद टीना अकेले में यह कहती दिखाई दी कि ये मुझसे खेल रहा है और दो नाव में पैर रखकर सवारी करना चाहता है.