जल्द शुरू होगी फिल्म जी ले जरा की शूटिंग, सामने आया अपडेट

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) इंडस्ट्री के तीन ऐसे नाम है जो हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. यह तीनों जल्दी फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में एक साथ दिखाई देने वाले हैं. प्रियंका चोपड़ा जब भारत आई थी तब यह चर्चा चल रही थी कि वह इसी फिल्म के काम से भारत आई हैं. हालांकि, बाद में यह बातें गलत निकली थी. लेकिन हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है.

जानकारी के मुताबिक जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने फिल्म द आर्चीज की शूटिंग खत्म कर ली है जिसमें खुशी कपूर, सुहाना खान और अगस्त्य नंदा नजर आने वाले हैं. इसके बाद जोया क्रिसमस का थोड़ा सा ब्रेक लेने वाली हैं और 2023 की शुरुआत के साथ फिल्म जी ले जरा पर काम शुरू करने वाली है. 

ये भी बताया जा रहा है कि टीम की ओर से तीनों एक्ट्रेस से इस संबंध में बातचीत शुरू कर दी गई है. यह पहली बार है जब आलिया, प्रियंका और कटरीना एक साथ दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म को जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की तर्ज पर तैयार किया जा रहा है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठीक कमाई की थी लेकिन अब तीनों अदाकारा है बॉक्स ऑफिस पर क्या जलवा दिखाती हैं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.