Shraddha Walkar की चिट्ठी ने Kangana Ranaut को किया इमोशनल, सोशल मीडिया पोस्ट में दिखा एक्ट्रेस का गुस्सा

मुंबई : श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar) मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. प्यार के बदले में एक लड़की को जो दुख मिला है उसने सभी को चौंका कर रख दिया है. श्रद्धा कि साल 2020 की जो चिट्ठी सामने आई है जिसमें उसने लिखा था कि आफताब पूनावाला उसे मारकर टुकड़े-टुकड़े कर देगा, उसे बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए दुख जताया है.

चिट्ठी शेयर करते हुए कंगना (Kangana) ने लिखा कि वह हमेशा उसे ब्लैकमेल करता था लेकिन पता नहीं कैसे उसका ब्रेनवाश कर अपने साथ दिल्ली ले गया. उसने उसे सारी दुनिया से अलग कर एक काल्पनिक दुनिया में प्रवेश करवा दिया था.

Shraddha Walkar, Shraddha Walkar murder, Shraddha Walkar news hindi, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut news hindi, Kangana Ranautinstagram post, bollywood news hindi, कंगना रनौत, श्रद्धा वॉल्कर की चिट्ठी, श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस, श्रद्धा वॉल्कर कंगना रनौत, कंगना रनौत का इंस्टाग्राम पोस्ट, कंगना रनौत न्यूज हिंदी, आफताब पूनावाला, बॉलीवुड न्यूज हिंदी

कंगना (Kangana) ने लिखा कि शादी का वादा करके यह सब किया गया था. वह एक लड़की थी जिसका जन्म दुनिया में जीने के लिए हुआ था लेकिन स्वभाव से वो एक महिला थी जिसके दिल में सभी को अपनाने और प्यार करने की क्षमता होती है. वो परी कथा में विश्वास करती थी और उसे लगता था कि दुनिया को उसका प्यार चाहिए. वह उसी कहानी में अपने हीरो के अंदर छुपे हुए राक्षस उनसे लड़ने की कोशिश कर रही थी लेकिन हीरो चाहता था कि राक्षस की जीत हो और आखिर में वही हुआ.

श्रद्धा की लिखी चिट्ठी के साथ कंगना (Kangana) का नोट यह साबित कर रहा है कि इस मर्डर से एक्ट्रेस काफी आहत हुई है. उनके अंदर बहुत गुस्सा है और वो श्रद्धा को समझने की कोशिश कर रही हैं