सीकर Sikar News: अपहृत बच्चे को सकुशल घर लेकर पहुंची पुलिस, ग्रामीणों का रहा अहम योगदान

Sikar News: अपहृत बच्चे को सकुशल घर लेकर पहुंची पुलिस, ग्रामीणों का रहा अहम योगदान

Sikar News: अपहृत बच्चे को सकुशल घर लेकर पहुंची पुलिस, ग्रामीणों का रहा अहम योगदान

सीकर: जिला पुलिस को 12 घंटे में बड़ी सफलता हाथ लगी और अपहरण किए बच्चे को सकुशल लेकर देर शाम परिजनों के घर पहुंची. वहीं बच्चे को सकुशल देखकर परिजनों की आंखों में भी आंसू आ गए. उन्होंने इस मुहिम में साथ देने वाले पुलिस, मीडिया और आमजन के सहयोग का आभार जताया. 

सुबह से ही पुलिस टीम अपहरण के बाद बदमाशों का पीछा कर रही थी लेकिन कोई बड़ा रिस्क पुलिस नहीं लेना चाह रही थी. झुंझुनू जिले के भाटीवाड गांव में बच्चे को सकुशल छुड़ा लिया गया. पुलिस को देखकर बदमाश गाड़ी छोड़कर फरार हो गए. जिनको पकड़ने के लिए पुलिस ने सर्च अभियान चला रखा है. पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है जल्दी बदमाश भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. 

पुलिस महा निरीक्षक उमेश चंद्र दत्ता ने कहा कि निश्चित रूप से इस पूरे मामले में सीकर और झुंझुनूं पुलिस का अहम योगदान रहा है. दोनों जिलों की पुलिस ने बेहतरीन तालमेल से काम किया है. साथ में राज्य भर के पुलिस अफसरों का भी हमें सहयोग मिला. वहीं सुबह से ही सीकर (Sikar) पुलिस को इस अपहरण में लाइन मिल गई थी. पुलिस टीमें बदमाशों का पीछा कर रही थी. झुंझुनू जिले के भाटीवाड गांव में ग्रामीणों ने बोलेरो की सूचना दी थी. पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से बच्चे को सकुशल छुड़ा लिया गया.

ग्रामीणों का सहयोग निश्चित रूप से सराहनीय:

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा कि इस पूरे अपहरण कांड में जिस तरह से ग्रामीणों ने इनका सहयोग किया है निश्चित रूप से सराहनीय है और जब जनता सहयोग करती है तो बड़ी से बड़ी सफलता हाथ लग जाती है. उन्होंने इस काम में सहयोग करने वाले ग्रामीणों को सम्मानित करने की भी बात कही. वहीं बच्चा कुशल मिलने पर सभी का आभार जताया. उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से लोगों ने पुलिस पर विश्वास कायम रखा उसी का ही नतीजा रहा कि पुलिस लगातार बदमाशों का पीछा कर रही थी और सीकर की जनता ने पुलिस पर पूरा भरोसा रखा.

और पढ़ें