सिरोही Sirohi News: चोरी करने घर में घुसे चार बदमाशों ने पति के सामने ही पत्नी से किया गैंगरेप, 24 घंटे कमरे में नजरबंद रहा दंपति

Sirohi News: चोरी करने घर में घुसे चार बदमाशों ने पति के सामने ही पत्नी से किया गैंगरेप, 24 घंटे कमरे में नजरबंद रहा दंपति

Sirohi News: चोरी करने घर में घुसे चार बदमाशों ने पति के सामने ही पत्नी से किया गैंगरेप, 24 घंटे कमरे में नजरबंद रहा दंपति

सिरोही: जिले के रोहिडा थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. रोहिडा थाना क्षेत्र में पति की आंखों के सामने पत्नी के साथ गेंग रेप का मामला सामने आया है. 4 कुख्यात बदमाशों ने पहले तो पति की आंखों के सामने ही उसकी पत्नी का रेप किया और मौके से चोरी कर फरार हो गये. घटना के बाद पति व पत्नी इतने सहम गये कि उन्होंने दो दिन तक इस बारे में किसी को जानकारी नहीं दी और पूरे दिन व रात घर में भूखे प्यासे कैद होकर रहे. 

घटना 9 नवम्बर की रात्रि की है जहां चार कुख्यात आरोपी चोरी करने की नियत से एक घर में घुसे तथा चांदी के आभूषण व 1400 रुपये नकदी चोरी की. यह चारों आरोपी शराब के नशे में धुत थे. शराब के नशे में धुत चारों बदमाशों ने चोरी करते वक्त एक कमरे में सो रहे दंपति को देखा. इस दौरान पहले तो बदमाशों ने पति को बंधक बनाया उसके बाद पत्नी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद बदमाशों ने पति व पत्नि को धमकाया और घटना के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं देने की बात कही.

घटना की जानकारी जैसे ही रोहिडा थाना पुलिस की मिली तो थानाधिकारी देवाराम मय जाब्ता मौके के लिए रवाने हुए तथा मौके पर पहुंचे. शुरुआती पूछताछ में पति-पत्नि ने केवल चोरी की घटना का जिक्र किया. पर थानाधिकारी देवाराम ने पति-पत्नि के चेहरे के डरा सहमा हाव भाव देखकर सही घटना के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि बुधवार की रात्रि करीब 11 बजे चार बदमाश घर में घुसे थे. चोरी के बाद उन्होंने पति को बंधक बनाकर पति के सामने ही अंधरे में पत्नि के साथ बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया.

एक बदमाश की आंख दिखी जिसमे सफेद दाग था:
रोहिडा पुलिस को गैंगरेप की घटना पता चलने पर पीड़ितों से आरोपियों की पहचान के बारे में पूछा गया तो पीड़ित पत्नि ने बताया कि अंधेरा होने की वजह से किसी का चेहरा नही देख पाई. पर घटना के समय एक आरोपी ने धुम्रपान के लिए जैसे ही माचिस जलाई तो एक बदमाश की आंख दिखी जिसमे सफेद दाग था. थानाधिकारी देवाराम जैसे ही पीड़िता द्वारा एक आरोपी की आंख की पहचान बताई वैसे ही थानाधिकारी के शक की सुई एक चोर पर जा टिकी.

थानाधिकारी ने आरोपी को घर से दस्तयाब किया:
कुछ माह पूर्व आंख में सफेद दाग वाले चोर ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. थानाधिकारी ने आरोपी को घर से दस्तयाब किया उसके बाद पुलिस पूछताछ में जुट गई. दस्तयाब किए आरोपी ने पूछताछ में अन्य आरोपियों की पहचान बताई जिस पर पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया. पुलिस फिलहाल तीनों आरोपियों के साथ सख्ती से पूछताछ कर रही है. वहीं एक आरोपी की सरगर्मी से तलाश जारी है. घटना के बाद एसपी ममता गुप्ता सहित अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. उसके बाद पुलिस फरार आरोपी की जांच में जुट गई. 

घटना में शामिल चारों बदमाश आपस में दो-दो सगे भाई बताए जा रहे:
घटना में शामिल चारों बदमाश आपस में दो-दो सगे भाई बताए जा रहे हैं. जो पूर्व में भूजेला में लाखो रुपये की नकबजनी व सरूपगंज में ढ़ाई किलो चांदी की लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. बदमाशों के खिलाफ रोहिड़ा व सरूपगंज थाने में कई अपराधिक मामले दर्ज है. पुलिस का कहना है कि यह चारों आरोपी आंतक का पर्याय बन चुके थे जो लूट, चोरी व नकबजनी की कई वारदातों को अंजाम दे चुके है तथा इनके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज है. 

और पढ़ें