सिरोही Sirohi News: आबूरोड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, दो मासूम बेटियों सहित मां की मौत

Sirohi News: आबूरोड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, दो मासूम बेटियों सहित मां की मौत

Sirohi News: आबूरोड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, दो मासूम बेटियों सहित मां की मौत

सिरोही: जिले के आबूरोड़ (Abu Road) में दोपहर बाद एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. हादसा इतना भीषण था कि एक बाइक पर सवार पूरे परिवार में से 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दो लोग अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. आबूरोड़ सिटी थाना पुलिस ने बताया कि आबूरोड़ स्थित चांदमारी कट के पास फोरलेन हाइवे पर यह दर्दनाक हादसा (Accident) घटित हुआ है.

जहाँ डूंगरपुर जिले का निवासी प्रकाश अपने पूरे परिवार के साथ जिसमें 3 मासूम बेटियों के साथ पति-पत्नी जालोर जिले के भीनमाल स्थित माताजी मंदिर में दर्शन कर वापस डूंगरपुर जा रहे थे तभी आबूरोड़ के पास एक तेज रफ्तार टैंकर चालक ने इन्हें अपनी चपेट में ले लिया. टैंकर की तेज रफ्तार के चलते बाइक पर सवार ये लोग कई फिट ऊँचे उड़कर सड़क पर गिरे. जिससे 2 मासूम बेटियों सहित मां की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

टैंकर और चालक पुलिस हिरासत में:

वहीं एक मासूम बेटी और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें एम्बुलेंस की सहायता से आबूरोड़ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही आबूरोड़ रीको थाना पुलिस ने टैंकर का पीछा कर टैंकर और चालक को हिरासत में लिया. इस सड़क हादसे की सूचना मिलते ही आबूरोड़ सीटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. तीनों शवों को आबूरोड़ की मोर्चरी में रखवा दिया है.
 

और पढ़ें