सोनम कपूर ने इस वजह से नहीं रखा था करवाचौथ का व्रत, बताई वजह

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर(Sonam Kapoor) इस समय काम से ब्रेक लेकर अपनी मदरहुड जर्नी को इंज्वाय कर रहीं हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले ही बेबी बॉय को जन्म दिया है, जिसके नाम का खुलासा हाल ही में कपूर परिवार द्वारा किया गया था. सोनम और आनंद आहूजा ने अपने बेबी बॉय का नाम वायु रखा है.

बेटे वायु को जन्म देने के बाद अब एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हो गईं हैं और अधिकतर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने ट्रेडिशनल ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं.

दरअसल सोनम की ये तस्वीरें करवाचौथ की हैं, जिसमें वह सजी-धजी नजर आ रहीं हैं. सोनम भले ही करवाचौथ पर ट्रेडीशनल लुक में नजर आयीं हैं, लेकिन उन्होंने व्रत नहीं रखा था, जिसकी वजह का भी उन्होंने खुलासा किया है.

एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में इस बात का जिक्र किया कि आखिर किस वजह से उन्होंने करवाचौथ का व्रत नहीं रखा. सोनम कैप्शन में लिखती हैं, "मेरे हसबैंड आनंद आहूजा करवाचौथ के फैन नहीं हैं, और इस वजह से मैनें यह व्रत नहीं रखा है. हम दोनों त्योहार और परंपराओं को काफी अच्छे से फॉलो करते हैं. ये परिवार और दोस्तों के एकसाथ आने की बड़ी वजह होता है. मुझे अच्छा लगता है कि मेरी मां को इसे मनाना पसंद है और मुझे इसका हिस्सा बनना और कपड़े पहनना पसंद है. मां सुनीता आप हमेशा बेहतरीन काम करती हैं. मैं आपको ही फॉलो करना चाहती हूं."