गौरी खान ने करण जौहर के घर का किया मेकओवर, सामने आया वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान की पत्नी गौरी खान एक बेहद ही फेमस इंटीरियर डिजाइनर हैं. उन्होंने अपने घर मन्नत को खुद डिजाइन किया है, जो अंदर से बेहद ही आलीशान है. अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने द्वारा डिजाइन की गई मन्नत की नई नेमप्लेट की फोटो शेयर की थी, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

गौरी बॉलीवुड के कई सेलेब्स के घर को भी डिजाइन कर चुकी हैं और अब उन्होंने बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर के घर का भी मेकओवर किया है, जिसका वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है.

गौरी जब भी कुछ नया डिजाइन करती हैं तो उसे अपने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ जरूर शेयर करती हैं और अब उन्होंने अपने द्वारा डिजाइन किए गए करण जौहर के आशियाने की एक झलक दिखाई है, जो वाकई बहुत ही खूबसूरत है.

गौरी करण के खूबसूरत घर का वीडियो शेयर करते हुए लिखती हैं, 'ये मेरे पसंदीदा प्रोजेक्ट्स में से एक. ये मेरे दिल के सबसे करीब इसलिए रहा, क्योंकि ये अपने साथ जो लेकर आया वो यकीनन, ग्लैमर की दुनिया में ओजी का प्रतिनिधित्व करता है, करण जौहर.' 

वहीं करण ने गौरी के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके काम की खूब तारीफ की. करण ने लिखा - मेरा घर आपका है. इसके लिये आपसे बेहतर कोई नहीं हो सकता था. आप बेहतरीन हैं. लव यू."