आत्महत्या नहीं मर्डर थी sushant singh Rajput की मौत? हॉस्पिटल स्टाफ ने किया दावा

मुंबई : तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के सुसाइड मामले के सामने आने के बाद एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस को लेकर तरह-तरह की बातें की जाने लगी है. इस केस से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई है. एक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल ले जाया गया था. यहां के स्टाफ मेंबर का कहना है कि जब उनकी बॉडी को अस्पताल में लाया गया था तब उनके शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे थे और यह आत्महत्या का मामला नहीं लग रहा था.

रूप कुमार शाह नामक एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए आई थी उस दिन कुल 5 शव वहां पर आए थे. एक शव वीआईपी का था और जब हमने देखा तो वह सुशांत थे और उनकी बॉडी पर चोट के निशान थे और गले पर भी दो-तीन निशान दिखाई दे रहे थे.

रूप कुमार शाह ने कहा कि सुशांत की बॉडी को देखने के बाद मैंने अपने सीनियर को बताया कि ये सुसाइड का मामला नहीं लग रहा है. सुशांत के गले पर जो मार्क थे वह फांसी का फंदा लगाने वाले नहीं थे बल्कि तड़पने के बाद छूटने वाले मार्क्स थे. मैंने जब यह सब बातें सीनियर को बताई तो उन्होंने कहा कि इस बारे में कोई भी बात नहीं की जाएगी.

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था. उनकी मौत ने सभी को हैरान कर दिया था. पोस्टमार्टम के लिए सुशांत के शव को कूपर अस्पताल ले जाया गया था. एक्टर की मौत कैसे और क्यों हुई इस बारे में अब तक कोई भी खुलासा सामने नहीं आया है.