Karan Johar के सपोर्ट में उतरी Swara Bhasker, कही ये बात

मुंबई : पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड को बायकॉट करने की लगातार मांग उठ रही है. नेपोटिज्म को लेकर भेदभाव का मुद्दा भी तेजी से उठ रहा है. इस कैंपेन में जब भी किसी को टारगेट किया जाता है तो सबसे पहले करण जौहर (Karan Johar) का नाम सामने आता है. अब स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने खुलकर करण जौहर का सपोर्ट किया है. एक्ट्रेस ने कहा है कि जिन्हें करण पसंद नहीं है वह उन्हें हत्यारा नहीं ठहरा सकते.

एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कुछ लोग खुद को उनका फैन बताने लगे और इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर निशाना साधने लगे. एक्ट्रेस ने कहा कि नेपोटिज्म के नाम पर लोगों को हत्यारा बोला जाने लगा. स्वरा ने कहा कि आप करण के बारे में बहुत कुछ बोल सकते हैं लेकिन इन सब बातों से वो हत्यारे नहीं हो जाते.

स्वरा (Swara) ने यह भी कहा कि लगातार ट्रेंड चला कर डर का माहौल पैदा कर दिया गया है और लोगों को यह लगने लगा है कि इंडस्ट्री समाज से नहीं जुड़ना चाहती है. लाल सिंह चड्ढा का उदाहरण देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि इससे बहुत से लोग जुड़े थे जिन्हें पैसे मिल रहे थे.

इससे पहले स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से भी सोशल मीडिया पर लड़ते झगड़ते हुए देखा गया था। कंगना ने जहां स्वरा को बी ग्रेड एक्ट्रेस कहा था तो स्वरा ने भी इसका जवाब दिया था, जबकि दोनों तनु वेड्स मनु में साथ काम कर चुकी हैं.