Mumbai साजिद खान ने गौतम विग को दी जमकर गालियां, लोगों के निशाने पर आए डायरेक्टर

साजिद खान ने गौतम विग को दी जमकर गालियां, लोगों के निशाने पर आए डायरेक्टर

साजिद खान ने गौतम विग को दी जमकर गालियां, लोगों के निशाने पर आए डायरेक्टर

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) के पिछले कुछ एपिसोड्स में जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है. जैसे ही यह शो आगे बढ़ रहा है कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे दर्शकों के सामने आ रहें हैं. बीते एपिसोड में कैप्टन बनने के लिए गौतम द्वारा लिए एक फैसले की वजह से घर में उथल पुथल मची हुई है.

और इसी वजह से गौतम विग(Gautam Vig) और साजिद खान(Sajid Khan) के बीच भी जमकर झगड़ा देखने को मिला, जिसे देख दर्शक स्तब्ध रह गए. साजिद ने गौतम से सिर्फ झगड़ा ही नहीं किया, उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दी और उनके माँ बाप के बारे में भी अनाप शनाप कहा.

दरअसल हुआ यूं कि वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने गौतम के सामने ये शर्त रखी थी कि अगर उन्हें कप्तानी वापस चाहिए तो उन्होंने घरवालों का एक हफ्ते का राशन दांव पर लगाना पड़ेगा. गौतम ने कप्तान बनने के लिए ये शर्त मान ली, जिससे घर में जमकर बवाल हो गया है और सभी गौतम के खिलाफ हो गए. 

वहीं साजिद खान ने तो हद ही कर दी. वह लगातार गौतम को कोस रहें थे, उन्होंने गौतम को मिडिया फिंगर दिखाई, यहां तक की उन्होंने गौतम को मारने के लिए भी हाथ उठाया था. साजिद का यह बिहेवियर देख उनपर भड़क उठे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर उनकी आलोचना की जा रही है.

और पढ़ें