मुंबई Bigg Boss के घर में होगा डबल इविक्शन? किस कंटेस्टेंट का कटेगा पत्ता

Bigg Boss के घर में होगा डबल इविक्शन? किस कंटेस्टेंट का कटेगा पत्ता

Bigg Boss के घर में होगा डबल इविक्शन? किस कंटेस्टेंट का कटेगा पत्ता

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) इन दिनों धूम मचाता हुआ नजर आ रहा है. शो में अब सभी कंटेस्टेंट अपना अपना असली रूप दिखा रहे हैं. अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने घर में लौटने के बाद वापस लोगों को भड़काना शुरू कर दिया है. वहीं घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आए गोल्डन बॉयज को देखते हुए अब घरवाले कमर कस चुके हैं. हफ्ता खत्म होने आ गया है और अब घर से कौन बाहर होगा यह एक बड़ा सवाल है.

नॉमिनेशन में से घर से बेघर होने के लिए टीना दत्ता, प्रियंका चौधरी, साजिद खान, शिव ठाकरे शालीन भनोट, एमसी स्टेन और सुंबुल को नॉमिनेट किया गया था। ऐसे में दर्शक यह जानना चाहते हैं कि इस हफ्ते किसका सफर घर में खत्म होने वाला है। वहीं ये जानकारी भी सामने आ रही है कि पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी एलिमिनेशन नहीं होने वाला है। 

बिग बॉस के शो में यह देखा जा चुका है कि जब भी 2 हफ्ते के लिए नॉमिनेशन नहीं होता है तो फिर डबल इविक्शन किया जाता है. ऐसे में हो सकता है कि अगले हफ्ते एक साथ दो कंटेस्टेंट घर से बेघर हो जाएं क्योंकि एक के बाद एक अब घर में नए वाइल्डकार्ड की एंट्री होती दिखाई जाएगी. अभी ये कहा जा रहा है कि सुंबुल शो से बाहर होंगी.

और पढ़ें