ये होगा Alia Bhatt की बेटी का नाम! एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) माता पिता बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर इन दोनों को बधाई मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी बीच यह चर्चा चल पड़ी है कि आलिया भट्ट की बेटी का नाम क्या होने वाला है. आपको बता दें कि सालों पहले ही आलिया ने बता दिया था कि वह अपनी बेटी का नाम क्या रखने वाली हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के माता पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर उनके कई पुराने वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं. इसी में से एक वीडियो में आलिया अपनी होने वाली बेटी के नाम के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं.

यह वीडियो साल 2019 में फिल्म गली बॉय की शूटिंग के दौरान का है. इस दौरान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सुपर डांसर शो पर पहुंची आलिया के नाम की स्पेलिंग छोटे बच्चे ने गलत बताई थी जिससे अल्मा नाम निकलकर सामने आया था. उस समय आलिया ने कहा था कि वह अपनी बेटी का नाम यही रखने वाली हैं.

ये वीडियो उस समय का है जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी भी नहीं हुई थी. अब वह एक बच्ची की मां बन चुकी है और यह देखने वाली बात होगी कि वह अपनी बेटी का नाम अल्मा रखती हैं या फिर कुछ और नाम सामने आता है.