Shalin Bhanot की मदद से परेशान हुई Tina Datta, गुस्से में कही ये बात

मुंबई : बिग बॉस 16 में शालीन और टीना दत्ता अक्सर ही एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए दिखाई देते हैं. कभी यह दोनों एक दूसरे से लड़ पढ़ते हैं तो कभी सारे गिले-शिकवे दूर कर फिर एक हो जाते हैं. हाल ही में हुए नॉमिनेशन टास्क में टीना नॉमिनेट हुई हैं और शालीन बच गए हैं. इस पर टीना उदास होते हुए कहती हैं कि उन्हें नॉमिनेशन बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है और शालीन उन्हे संभालते दिखाई दिए.

टीना और शालीन अपने अपने बेड पर बैठे हुए एक दूसरे से बात कर रहे होते हैं. यहां पर शालीन एक दूसरे की ताकत होने की बात करते हैं. जिस पर टीना उनसे सवाल करती हैं कि वो उनकी स्ट्रेंथ कैसे हैं ये बताए. जिस पर  शालीन कहते हैं कि घर में हर जगह वो उनके आसपास रहकर मदद करते हैं. इसपर टीना कहती हैं कि उन्होंने मदद का नहीं कहा है और इस तरह से वो डिपेंडेंट नजर आ रही हैं. इसके बाद टीना वहां से नाराज होकर चली जाती हैं.

इसके बाद नाराज शालीन अपने कमरे की जगह लिविंग एरिया kr काउच पर सो जाते हैं. टीना उन्हें कमरे में चलने के कहती हैं लेकिन वो उन्हें बोलते है कि मुझे अच्छा नहीं लग रहा की आप मेरी चिंता करो. इसके बाद दोनों में वापस मनमुटाव दिखाई दिया.