आदिवासी महिला से सामूहिक बलात्कार, एक गिरफ्तार

आदिवासी महिला से सामूहिक बलात्कार, एक गिरफ्तार

आदिवासी महिला से सामूहिक बलात्कार, एक गिरफ्तार

बर्धमान: एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला गैंग रेप का मामला सामने आया है. पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले में एक आदिवासी महिला को सामुहिक बलात्कार का शिकार बनाया गया है. बताया जा रहा है कि महिला आदिवासी तबके की है और रात को  दैनिक कर्म करने के लिए घर से निकली थी, जिसके बाद आरोपियों उसे अचानक घसीटकर धान के खेत में ले गए और उसके साथ तीन व्यक्तियों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ध्रुब दास ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है, उन्होने बताया कि तीन व्यक्तियों के साथ एक महिला भी थी जिसने मंगलवार रात जुर्म अंजाम देने में उनकी मदद की जिसके बाद तीन में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी आदिवासी ही है. दास ने बताया कि बलात्कार के दौरान सभी चारों आरोपियों ने गमछा से अपना चेहरा ढका हुआ था.

पुलिस को दिए पीड़िता के बयान के मुताबिक घटना नदानघाट थाना क्षेत्र के तहत एक गांव की है. महिला रात करीब साढ़े 10 बजे शौच करने के लिए घर से बाहर निकली थी जिसके बाद आरोपियों ने उसके साथ गैंग रेप किया और सभी अपने मुंह को कपड़े से ढ़ककर आए थे. पुलिस अधिकारी दास ने जानकारी देते हुए बताया कि अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. कार्यवाही लगातार जारी है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें