Mumbai Ponniyin Selvan के बाद ऑनलाइन लीक हुई ऋतिक की 'विक्रम वेधा'

Ponniyin Selvan के बाद ऑनलाइन लीक हुई ऋतिक की 'विक्रम वेधा'

Ponniyin Selvan के बाद ऑनलाइन लीक हुई ऋतिक की 'विक्रम वेधा'

मुंबई: फिल्म 'विक्रम वेधा'(Vikram Vedha) आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और रिलीज के पहले इसे लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज भी देखने को मिला था, जैसा कि अब फिल्म रिलीज हो गई है तो बहुत जल्द रिजल्ट सामने होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाएगी या नहीं? 

अब तक तो क्रिटिक्स से फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला है, सिर्फ क्रिटिक्स ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स ने भी फिल्म देखी और इसकी जमकर सराहना की. मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और यह भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड भी बना सकती है.

इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो मेकर्स को चिंता में डाल सकता है. दरअसल खबरें हैं कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. बताते चलें कि यह पहली फिल्म नहीं है जो आनलाइन पाइरेसी का शिकार हुई हो, इससे पहले भी कई फिल्में रिलीज़ के तुरंत बाद ही लीक हो चुकीं हैं, जिसमें से एक इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म Ponniyin Selvan भी है.

'विक्रम वेधा' फिल्मीवैप, 123मूवीरूल्ज, 123मूवीज जैसी साइट्स पर लीक हो गई है, बताया जा रहा है कि फिल्म 'विक्रम वेधा' एचडी प्रिंट में लीक हुई है, जिसकी वजह से इसके बिजनेस पर काफी फर्क पड़ सकता है.

बताते चलें कि ऋतिक और सैफ के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे, रोहित शराफ, शारिब हाशमा, योगिता बिहानी अहम रोल में हैं. इसका निर्देशन पुष्कर-गायित्री ने किया है. फिल्म 'विक्रम वेधा' इसी नाम से बनी साल 2017 की तमिल फिल्म का रीमेक है. पुष्कर-गायित्री ने ही ओरिजनल फिल्म को बनाया था, जो सुपर डुपर हिट रही थी.

और पढ़ें