कन्नड़ फिल्म कांतारा के लिए विवेक अग्निहोत्री ने कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उनका नाम इंडस्ट्री के उन डायरेक्टर्स में गिना जाता है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखते हैं और कभी-कभी इसी वजह से वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं.

इसबार डायरेक्टर साहब कन्नड़ फिल्म "कांतारा" की तारीफ कर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल 30 सितंबर को रिलीज हुई रिशभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की कन्नड़ फिल्म 'कंतारा' की हर तरफ वाहवाही हो रही है. 'कांतारा' (Kantara) ने सफलता का नया इतिहास रच दिया है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड जबरदस्त प्रदर्शन किया है, वहीं हिंदी वर्जन में भी फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रिकॉर्ड तोड़ रही है.

इसी बीच हिंदी फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. इससे पहले कंगना रनौत ने भी कांतारा की जमकर तारीफ की थी. फिल्म की तारीफ करते हुए विवेक ने कहा, "अभी अभी फिल्म देखी, फिल्म देखने के बाद एक लफ्ज है वॉव (WOW), कमाल का एक्सपीरियंस."

"आपने ऐसी फिल्म नहीं देखी होगी. मुझे नहीं याद कि मैंने ऐसी फिल्म कभी देखी है. ऋषभ शेट्टी को सलाम. ऋषभ आपने बहुत अच्छा काम किया है. मैं कल आपको फोन करूंगा. मैं अपने अनुभव साझा करने से खुद को रोक नहीं पा रहा हूं. फिल्म कला और लोककथाओं से भरा हुआ है, जड़ों से जुड़ा."

उन्होंने आगे कहा, "फिल्म का कलाइमेक्स सबसे बेहतरीन अनुभव. जिस तरह की ऊर्जा दिखती है, मैं वादा करता हूं, आपने इससे पहले कभी ऐसा नहीं देखा होगा। पहली चीज जो आप कर सकते हैं, दिवाली खत्म होने के बाद फिल्म को देखिए. मुझे लगता है यह ऋषभ शेट्टी का मास्टरपीस है. लंबे समय बाद मैंने इतनी अच्छी फिल्म देखी है. शानदार सिनेमा, बेहतरीन कला, बेहतरीन संगीत, बेहतरीन सिनेमैटोग्राफी, फिल्म बनाने के लिए ऋषभ को बधाई. वॉव."