वॉर्नर को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने पर विचार करना चाहिए: ओडोनेल

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑल राउंडर साइमन ओडोनेल का मानना है कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अब पहले जैसे टेस्ट खिलाड़ी नहीं रहे और इस 36 वर्षीय खिलाड़ी को खेल के लंबे प्रारूप से संन्यास लेने पर विचार करना चाहिए. वॉर्नर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ब्रिसबेन में पहले टेस्ट क्रिकेट मैच की दोनों पारियों में कुल तीन रन बना पाए.

ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच दो दिन के अंदर ही छह विकेट से जीता. वॉर्नर ने अपना आखिरी टेस्ट शतक जनवरी 2020 में लगाया था तथा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पूर्व उन्होंने इन गर्मियों में जो चार पारियां खेली उनमें वह 5, 48, 21, 28 रन की बना पाए. 

ओडोनेल ने सोमवार को एसईएन रेडियो से कहा कि मुझे लगता है की वह (वॉर्नर) इस पर विचार कर रहे होंगे और उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिडनी टेस्ट (तीसरा टेस्ट मैच जो चार से आठ जनवरी तक खेला जाएगा) के बाद संन्यास पर विचार करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि हम डेविड वॉर्नर की पिछली कुछ पारियों पर ही बात नहीं कर रहे हैं. हम पिछले दो वर्षों में डेविड वॉर्नर के प्रदर्शन को लेकर बात कर रहे हैं. वह अब वैसे खिलाड़ी नहीं रहे जैसे पहले हुआ करते थे.(भाषा)