किसे डेट कर रही हैं Anshula Kapoor? हर जगह चल रही हैं रिलेशनशिप की खबर

मुंबई : इंडस्ट्री से जुड़ा कोई भी इंसान अगर किसी दूसरे इंसान के साथ नजर आता है तो उन दोनों के बारे में बातें बनने में देर नहीं लगती. कुछ ऐसा ही अर्जुन (Arjun) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की लाडली बेटी अंशुला (Anshula) के साथ हो रहा है. 

अंशुला (Anshula) ने कुछ दिन पहले ही स्क्रीन्राइटर उठाकर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के सामने आने के बाद इन दोनों की डेटिंग की खबरें तेजी से चलने लगी. ये कहा जा रहा है कि अंशुला (Anshula) की फैमिली भी इस बारे में जानती है और दोनों ने इसी साल डेटिंग शुरू की है.

यह खबर भी सामने आ रही है कि दोनों अक्सर साथ में वेकेशन पर जाते हैं. दोनों के गोवा से आने के बाद इस खबर ने और भी जोर पकड़ लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों लंदन ट्रिप पर भी गए थे लेकिन इस बारे में किसी को भनक नहीं पड़ी. अंशुला कपूर  (Anshula Kapoor) से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया और चुप्पी साधे रखी. उन्होंने इस बारे में हामी नहीं भरी और कहा कि मैं इस बारे में कोई भी बात नहीं करना चाहती हूं. में जा हां कर रही हूं ना ही मना, मेरी खामोशी को इज्जत करने के लिए शुक्रिया.

रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) की बात करें तो वह एक यंग फिल्ममेकर है जिन्होंने बॉलीवुड में तो काम नहीं किया लेकिन कुछ क्रॉस लैंग्वेज इंडि प्रोजेक्ट में स्क्रीन राइटर के तौर पर काम किया है. फिलहाल वो अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं.