जीशान खान ने अब्दु रोजिक के गेम को लेकर कहा- क्यूटनेस के साथ कबतक खेलते रहोगे

मुंबई: कलर्स टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा रियलिटी शो बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) जैसे-जैसे आगे की ओर बढ़ रहा है, वैसे ही और अधिक दिलचस्प होता जा रहा है. घर में आए दिन कुछ नया बवाल मच रहा है. जैसा कि अंकित गुप्ता(Ankit Gupta) घर के नए राजा बन चुके हैं तो दर्शक अब उनकी राजागीरी देखने के लिए और अधिक एक्साइटेड हो गए हैं.

जहां एक तरफ यह शो दर्शकों को खुद से बांधे हुए है, वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें यह सीजन बोरिंग लग रहा है और उनमें से एक अभिनेता जीशान खान(Zeeshan Khan) भी हैं. बता दें कि जीशान बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुके हैं.

जीशान को हाल ही में पैप्स द्वारा स्पॉट किया गया, और इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 16 के बारे में खुलकर बात की. अभिनेता ने कहा, "मैं बिग बॉस ज्यादा फॉलो नहीं कर पा रहा हूं, क्योंकि मैं अपने शूट के साथ व्यस्त हूं. मेरे हिसाब से इस बार का बिग बॉस इतना इंट्रेस्टिंग नहीं है, हां अगर ऑडियंस को दिलचस्प लगता है तो अच्छी बात है."

"मैं अब्दु, निमृत, साजिद और घर के सभी कंटेंस्टेंट्स को जनता हूं. अब्दु बहुत क्यूट है, लेकिन ये क्यूटनेस कब तक चलेगी. शिवाय क्यूटनेस के अब्दु के पास कुछ भी ऑफर करने को नहीं है. सॉरी!!! मुझे अब्दु पसंद हैं लेकिन बिग बॉस जैसे शो में कितने टाइम तक आप क्यूटनेस के साथ खेलते रहोगे. अब्दु के अलावा मुझे नहीं लगता कि किसी और कंटेंस्टेंट के पास कुछ ऑफर करने को है."

"टीना मेरी बहुत अच्छी दोस्त है, लेकिन शालीन के साथ एक रिलेशनशिप बनाने के चक्कर में उनका गेम भी डामाडोल हो गया है. और साजिद सर सिर्फ बैठे रहते हैं, वो कुछ भी नहीं कर रहे हैं, तो घर में जितने लोग भी हैं सब गप्पे मार रहें हैं, एंटरटेनमेंट के नाम पर कोई कुछ भी नहीं कर रहा है."