एक्टर तनुज विरवानी बने पापा, उनकी पत्नी तान्या जेकब ने नन्ही परी को दिया जन्म

एक्टर तनुज विरवानी बने पापा, उनकी पत्नी तान्या जेकब ने नन्ही परी को दिया जन्म

इंटरनेट डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) के घर किलकारी गूंजी है. उनकी पत्नी तान्या जेकब ने नन्ही परी को जन्म दिया है. आपको बता दें कि एक्टर तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' में नजर आये थे. तनुज विरवानी और तान्या जेकब ने शादी के 9 माह बाद ही उन्होंने यह खुशखबरी दी है. मंगलवार यानी 24 सितंबर की सुबह प्यारी सी बच्ची का जन्म हुआ. तनुज विरवानी और तान्या जेकब बेहद खुश हैं. अभिनेता तनुज विरवानी ने फैंस को जानकारी दी है कि बेबी और मां अब कैसी हैं.

अभिनेता तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) ने साक्षात्कार देते हुए जानकारी दी, मां और बेटी दोनों हेल्दी हैं. यह एक स्मूथ और नॉर्मल डिलीवरी थी और सब कुछ बहुत अच्छा हुआ.  तनुज ने बताया कि 4 बजे सुबह पत्नी तान्या का वाटर बैग फट गया तो हम तुरंत अस्पताल पहुंचे. आज हमारे लिए दिन काफी अच्छा रहा. तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) ने बताया कि डिलीवरी से पहले काफी डरे हुए और नर्वस थे. क्योंकि due date के 5 दिन पहले ही हो गया. 

अभिनेता के साथ उनकी मां रति अग्निहोत्री और पिता भी अस्पताल में मौजूद थे. अभिनेता ने बताया कि उनके माता-पिता को यकीन नहीं हो रहा है कि वो दादा-दादी बन गए हैं. फिलहाल इस टॉपिक पर बातचीत चल रही है कि बेबी का नाम क्या रखें. बता दें, तनुज विरवानी और तान्या जेकब की शादी दिसंबर 2023 में हुई थी. आपको बता दें कि तनुज विरवानी बॉलीवुड एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे हैं. रति अग्निहोत्री अपनी पॉपुलर फिल्म 'कूली', 'बेपनाह' और 'फर्ज और कानून' जैसी मूवीज के लिए जानी जाती हैं.