अभिनेत्री सानिका भोईटे के लुक्स हैं बेहद शानदार, देखें तस्वीर

नई दिल्ली: सानिका भोईटे एक जानी-मानी मराठी एक्ट्रेस हैं. वह आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वह वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों में ही लाजवाब लगती हैं. सोशल मीडिया पर उसने अभी एक शानदार फोटोशुट की तस्वीरे शेअर की है. उस तस्वीरें को चहितोंने ढेर सारा प्यार दिया है. इस सफेद कलर के ड्रेस में एक्ट्रेस बहुत ही प्यारी लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सिल्हवर डायमंड इयरिंग्स पहने हुए हैं. आप भी इस लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं.

एक्ट्रेस सानिका भोईटेने पोरी तुझे नादान, भन्नाट पोरगी, हुरपरी, तुझी माझी यारी, साज तुझा जैसे कई मराठी गानों के म्युझिक अल्बम मे काम किया है. उनके सभी गानों को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फिलहाल सानिकाके इंस्टाग्राम पर १ मिलीयन फोलोअर्स है, इसके अलावा उसके युट्यूबर पर २ लाख सबस्कायबर्स है. सोशल मीडिया पर भी उनका बहुत बड़ा फैन बेस है. 

अपने करियर के बारे में अभिनेत्री सानिका भोइटे कहती हैं, ''मैं पढ़ाई के लिए महाराष्ट्र के फलटण गांव से अकेले पुणे आई थी. मैंने 2022 में पुणे में सावित्रीबाई फुले विश्वविद्यालय से बॅचरल इन बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पढ़ाई पूरी की.और अब मैं पुणे में रहती हूं. अपनी पढ़ाई के दौरान मैं बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया से आकर्षित हो गई थी. मैंने 18 साल की उम्र से इंस्टाग्राम के माध्यम से 22 से अधिक प्रमुख सौंदर्य ब्रांडों के साथ काम किया है. इसके अलावा मैंने कई मराठी म्यूजिक एल्बम में भी काम किया. सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जहां हम अपना टैलेंट आसानी से लोगों के साथ शेयर कर सकते हैं. ये सफर आसान नहीं था. लेकिन मैं हमेशा ईमानदारी से कोशिश करूंगी.' अगर भविष्य में मौका मिले तो मैं निश्चित तौर पर वेब सीरीज में काम करना पसंद करूंगी.''