AIMIM की कोर कमेटी राजस्थान चुनाव के लिए सीट की संख्या का ऐलान करेगी- असदुद्दीन ओवैसी

जयपुर: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले उनकी पार्टी के नेता प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं लेकिन यह (पार्टी) कितनी सीट पर उम्मीदवार उतारेगी, इस बारे में कुछ कहना अभी जल्दबाजी होगी. राज्य में विधानसभा चुनाव इस वर्ष के अंत में होने हैं.

राज्य के दो दिवसीय दौरे पर आये ओवैसी ने टोंक में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि हम आगामी राज्य विधानसभा चुनाव के सिलसिले में राज्य का दौरा कर रहे हैं. मेरी यात्रा पूर्व निर्धारित थी. पार्टी की कोर कमेटी के सदस्य संगठन को मजबूत करने के लिए हर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने कहा "पार्टी राज्य में कितनी सीट पर चुनाव लड़ेगी, इस बारे में (AIMIM की) कोर कमेटी घोषणा करेगी. अभी इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी. यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी पार्टी के पास कांग्रेस विधायक सचिन पायलट के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए कोई बड़ा चेहरा है या ‘पैराशूट’ उम्मीदवार उतारेंगे, उन्होंने कहा "कई चेहरे हैं. जब वह पैराशूट से उतर सकते हैं तो हम भी (इसी तरह से उम्मीदवार) उतार सकते हैं. राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट टोंक से कांग्रेस के विधायक हैं.

भरतपुर से गोरक्षकों द्वारा कथित रूप से अगवा किए गए जुनैद और नासिर नाम के व्यक्तियों के झुलसे हुए शव हरियाणा में पाये जाने के विषय पर ओवैसी ने कहा, "हरियाणा और राजस्थान, दोनों राज्यों की सरकारें गंभीर नहीं हैं. हरियाणा सरकार आरोपियों को बचा रही है. अगर राजस्थान सरकार गंभीर है तो उसे पुलिस भेजकर आरोपियों को गिरफ्तार करना चाहिए. सोर्स- भाषा