राजस्थान के 2 दिन के दौरे पर अमित शाह, नेताओं और कार्यकर्ताओं को दे दिया नया टास्क

जयपुर: देश के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह राजस्थान के चुनावी दौरे पर है.  आज केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान के 2 दिन के दौरे के लिए जयपुर पहुंचे. अमित शाह दोपहर 2 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी समेत प्रमुख नेताओं ने स्वागत किया. इसके तुरंत बाद अमित शाह एयरपोर्ट से सीधे होटल ललित पहुंचे. होटल ललित में जयपुर क्लस्टर  के  5 लोकसभा क्षेत्रों की कोर कमेटियों की संयुक्त बैठक को संबोधित किया. बैठक में अमित शाह ने गुजरात मॉडल के अनुसार सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि वे मतदान के दिन सुबह 10:30 बजे से पहले वोट जरूर डलवाएं, 

अपने परिवार और पड़ोस के लोगों से वोट डलवाएं, कार्यकर्ता दोपहर के वक्त विशेष टोलियां मतदान करवाने के लिए सक्रिय रहे, दोपहर बाद ज्यादा से ज्यादा मतदान प्रतिशत बढ़ाने में जुट जाए,नवमतदाता का वोट डलवाना सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए,इसके साथ ही अमित शाह ने बड़ी बात यह भी कही कि मोदी सरकार के काम और कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर फिर सरकार बनाएंगी, क्योंकि पार्टी कभी भी जातिवाद के आधार पर बीजेपी वोट नहीं मांगती,उन्होंने अपने पदधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि राममंदिर, धारा 370, हिन्दुत्व राष्ट्रवाद हमारे प्रमुख आधार हैं, उन्होंने कहा कि राजस्थान में अच्छा माहौल है, यहा पार्टी एक बार फिर 25 सीटें जीतने में कामयाब होगी, राजस्थान में बीजेपी सरकार भी अच्छा काम कर रही है.

अमित शाह ने चूरू,झुंझुनूं,करौली धौलपुर,दौसा और नागौर लोकसभा क्षेत्रों की समीक्षा की ये लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी के लिहाज से संघर्ष पूर्ण कहे जा रहे. बैठक में सीएम भजन लाल शर्मा,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी , विनय सहस्त्रबुद्धे, उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी,प्रेम चंद बैरवा ,मंत्रियों में डॉ किरोड़ी लाल मीणा, मंत्री राज्य वर्धन सिंह राठौड़, कन्हैया लाल चौधरी, विजय सिंह चौधरी समेत प्रमुख नेता रहे मौजूद.

चुनावी संगठनात्मक बैठकें लेने का अमित शाह का स्टाइल
 राजस्थान बीजेपी चुनावी रणनीति की समीक्षा की
राजस्थान बीजेपी लोकसभा कोर कमेटी के सदस्यों के साथ गहन चिंतन और मंत्रणा की
शाह पूछ सकते है चुनावी रणनीति से जुड़ा कोई भी सवाल
प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र की रणनीतिक तैयारी पर रहेगा फोकस
बीजेपी राजस्थान ने चुनावी रणनीति के लिहाज से लोकसभा क्षेत्रों की कैटेगरी बनाई 
करीबी मुकाबले वाले लोकसभा क्षेत्रों की अलग कैटेगरी है
इन्ही में से जुड़े रहे चूरू,झुंझुनूं,करौली धौलपुर,दौसा और नागौर की शाह ने पड़ताल की
अमित शाह ने प्रत्याशियों के चयन के बाद की चुनावी रणनीति पर किया फोकस
लेकिन जातीय समीकरणों से परे मोदी सरकार के कामों को लेकर बात की
शाह खुद पूरी तैयारी से बैठकों में बैठते है
इसलिए जिनके साथ बैठक करते है उन्हें पूरी तैयारी से आना होता है
निष्कर्ष पर निकलने के बाद ही बैठक को विराम देते है
सम्पूर्ण रोडमैप के साथ बीजेपी के चाणक्य अमित शाह लेते है बैठकें

बैठक में अमित शाह कमेटियों के कार्यकर्ताओं को चुनावी रणनीति के अनुसार तैयार रहने को कहा. साथ ही जीत का मूलमंत्र देते हुए पन्ना प्रमुख से लेकर हरेक को अपनी जिम्मेदारी के लिए पूरजोर तरीके से निभाने का आव्हान किया.