Rajasthan Election 2023: जैतारण की भूमि में अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले- कांग्रेस ने 40 लाख युवाओं के साथ किया छल, दर्जनों पेपर हुए लीक

राजस्थानः आज जैतारण में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सबसे पहले सभी मंदिरों को प्रणाम. वीर भूमि जैतारण को भी प्रणाम किया. बीजेपी प्रत्याशी अविनाश गहलोत को जिताना है. शाह ने कहा अभी अभी दिवाली गई है लेकिन इस बार राजस्थान में तीन दिवाली बनने वाली है. एक दिवाली आपने बना ली दूसरी दिवाली जिताकर बनानी है. और फिर तीसरी दिवाली राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा करके बनानी है. जबकि कांग्रेस पार्टी राम मंदिर के मामले को अटका लटका रही थी. 

राजस्थान में इस बार भाजपा की सरकार बन रही है. प्रदेश में चारों तरफ बीजेपी की लहर चल रही है. इस बार राजस्थान में तीन दिवाली मनने वाली हैं. एक दिवाली आप मना चुके,दूसरी दिवाली 3 दिसंबर को मनाएंगे और फिर तीसरी दिवाली 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन मनाएंगे. कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की है. भाजपा ने हमेशा गरीबों का विकास किया है. राजस्थान के विकास के लिए भाजपा का आना जरुरी है. कांग्रेस राज में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है. भाजपा की सरकार बनने पर प्रदेश का तेजी से विकास होगा. क्योंकि कांग्रेस शासन में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है. कांग्रेस ने 40 लाख युवाओं के साथ छल किया है. पिछले पांच साल में दर्जनों बार पेपरलीक हुए हैं. लेकिन अब राजस्थान की जनता ने कांग्रेस का पेपरलीक कर दिया है. 

उन्होंने कहा कि G-20 और चंद्रयान,पार्लियामेंट के काम को सफल कर मोदी जी ने देश का नाम ऊंचा किया है. शाह ने कहा मोदी जी ने कश्मीर से धारा-370 हटाई. बिल लेकर संसद में जब मैं खड़ा हुआ था तो. इन्होंने कहा था ये मत करो नहीं तो कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी. पर 5 साल हो गए अभी तक एक कंकड तक नहीं चला. 

शाह ने राजस्थान सरकार पर आपराधिक घटनाओं को लेकर तंज कसते हुए कहा कि सालासर में राम दरबार पर बुलडोजर चलाने का काम किया. शिवलिंग पर ड्रिलिंग करने का काम किया. एक बार राजस्थान में कमल की सरकार बना दो. यहां किसी की अपराध करने की हिम्मत नहीं होगी. 

शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार कहती थी कि मंदिर तो वहीं बनायंगे लेकिन तिथि नहीं बताएंगे. लेकिन मैं आज इनको तिथि बताना चाहता हूं. 22 जनवरी को होगा प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव होगा. आप सभी दर्शन के लिए जायेंगे, खर्चा होगा. लेकिन आप खर्चा मत करना. 25 को हमारे प्रत्याशी को वोट देना आपका काम हो जाएगा. भारतीय जनता पार्टी ने संतों को सम्मान करने का काम किया. कई बड़े हिन्दू तीर्थ और मंदिरों को संभाला,उनकी काया पलट दी. आप इस बार भाजपा की सरकार बना दो आपके सारे काम होंगे. राजस्थान सरकार ने 40 लाख युवाओं के साथ छल करने का काम किया है. इन 5 सालों में सबसे जायदा पेपर लीक हुए. एक पेपर लीक मैं भी कर रहा हूं की 3 दिसंबर को कांग्रेस जा रही है.