मुंबई शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन बोले- मैं ठीक हो रहा हूं, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया

शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन बोले- मैं ठीक हो रहा हूं, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया

शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन बोले- मैं ठीक हो रहा हूं,  प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया

मुंबई: फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माते समय घायल हुए अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शुभचिंतकों का उनकी प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया और बताया कि वह ठीक हो रहे हैं.

अभिनेता (40) ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें वह ‘रैंपवॉक’ करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. मैं ठीक हो रहा हूं.उम्मीद करता हूं कि जल्द ही रैंप पर वापस चलूंगा.

चिकित्सकों की सलाह पर वापस घर लौट आया:
बच्चन ने पांच मार्च को अपने निजी ब्लॉग के जरिए शूटिंग के दौरान अपने घायल होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था,  हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माते समय घायल हो गया. ‘रिब कार्टिलेज’ टूट गया और दाहिनी पसली का मांस फट गया है. शूट रद्द करना पड़ा. हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में सीटी स्कैन किया गया और चिकित्सकों की सलाह पर वापस घर लौट आया. बच्चन तभी से मुंबई में अपने घर पर आराम कर रहे हैं. निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में प्रभास और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे. फिल्म 12 जनवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

फिल्माते समय भी पीठ और कंधे में चोट लगी थी:
गौरतलब है कि अभिनेता 1982 में मनमोहन देसाई की फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान सह-अभिनेता पुनीत इस्सर के साथ एक एक्शन दृश्य फिल्माते समय गंभीर रूप से घायल हो गए थे. वह कई महीनों तक मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती रहे थे. बिग बी को 2018 में आई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माते समय भी पीठ और कंधे में चोट लगी थी. सोर्स-भाषा

और पढ़ें