अमृता फडणवीस ने फैशन डिजाइनर पर लगाया रिश्वत देने का आरोप, FIR हुई दर्ज

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस ने हाल ही में एक फैशन डिज़ाइनर पर संगीन आरोप लगाए हैं. ओने एफ आई आर दर्ज करवाते हुए कहा कि फैशन डिजाइनर अनीक्षा ने उनके पिता के खिलाफ चल रहे एक अपराधिक मामले में हस्तक्षेप करने के लिए एक करोड़ की रिश्वत ऑफर की थी.

अमृता ने जिस डिजाइनर पर आरोप लगाया है वह उनके संपर्क में थी और कई बार उनके घर आ चुकी है. डिजाइनर अनीक्षा अमृता को वॉइस नोट टेक्स्ट और वीडियो क्लिप के जरिए धमकी देती थी और पिता के साथ मिलकर साजिश रच रही थी. शिकायत के बाद पुलिस ने अनीक्षा और उसके पिता के खिलाफ भ्रष्टाचार और साजिश रचने का मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक अनीक्षा ने अमृता को यह कहा था कि उसके पिता कुछ सट्टेबाजों के संबंध में थे और पुलिस को उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश देकर या उनके खिलाफ कार्रवाई न करने का निर्देश देकर वह सट्टेबाजों से पैसा कमा सकती हैं.

अमृता से इस फैशन डिजाइनर की मुलाकात साल 2021 में हुई थी और उसने अपनी मां की मौत और आर्थिक तंगी का हवाला देकर अमृता से अपने प्रोडक्ट को प्रमोट करने की विनती की थी, जिसे सुनकर वह तैयार हो गई. इसके बाद उन्होंने डिजाइनर के बनाए हुए कपड़े, ज्वेलरी और फुटवियर पहनने शुरू किए.