Ankita Lokhande ने पति विकास के साथ की गुड़ी पड़वा की पूजा, मराठी लुक में जीता दिल

मुंबई : एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय करते हुए देखा जा रहा है. बॉक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने पति विकास के साथ तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आती है और गुड़ी पड़वा का पूजन भी उन्होंने अपने पति के साथ किया है जिसका वीडियो इंस्टाग्राम के जरिए शेयर किया गया है. वीडियो में कपल करता हुआ नजर आ रहा है और उन्होंने फैंस को गुड़ी पड़वा और नए वर्ष की शुभकामनाएं दी हैं.

अंकिता इस बार अपने नए घर में गुड़ी पड़वा मना रही है और इंस्टाग्राम पर जो वीडियो सामने आया है उसने कपल क्यूट अंदाज में नजर आ रहा है. पूजा करते समय इन दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार साफ तौर पर दिखाई दे रहा है.

एक्ट्रेस ग्रीन रंग की साड़ी पहनी है जिसमें वह मराठी लुक में नजर आ रही हैं और विकास धोती कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए कपल ने बहुत सी बातें कहीं हैं. गीता ने बताया कि यह दिन मेरे लिए बहुत इंपोर्टेंट है विकी के आने के बाद हम हर साल से मनाते हैं, साल यहां पर नहीं होते हैं इसलिए यह शादी के बाद दूसरी बार है जब हम सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं विकास ने कहा कि मेरे लिए गुड़ी पड़वा से परिचित होना नया है, खासकर अंकिता के मेरे जीवन में आने के बाद पहले साल हमने इसे मलाड हाउस में बनाया था और इस बार हम अंधेरी हाउस में हैं.