Kota News: कोटा से एक और दुखद खबर सामने आई, कोचिंग छात्र ने मौत को लगाया गले

कोटा: शिक्षा नगरी कोटा से एक और दुखद खबर सामने आई है जहां महावीर नगर थर्ड इलाके में एक और कोचिंग छात्र ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. छात्र उत्तर प्रदेश का रहने वाला था जो आईआईटी के लिए कोटा आया था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम रूम में रखवाया है. 

महावीर नगर थाना पुलिस के अनुसार बहादुर सिंह फैजुल्लनगर, रामपुर उत्तरप्रदेश का रहने वाला था जो कि पिछले दो महिने पहले ही कोटा आया था. वह आईआईटी की तैयारी कोटा में एक कोचिंग संस्थान से कर रहा था. वह कोटा में महावीर नगर सैंकड में एक मकान में पीजी के तौर पर रह रहा था. देर रात उसने कमरे में फंदा लगा लिया.  सुबह जब उसका दोस्त कमरे पर पहुंचा तो घटना का पता लगा. मकान मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. 

मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला:
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बहादुर को फंदे से उतारकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि छात्र के घरवालों को जानकारी दे दी गई है. परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस के अनुसार मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. ऐसे में प्रारंभिक तौर पर सुसाइड के कारणों का पता नही लग सका है. पुलिस की जानकारी में सामने आएगी छात्र स्किन डिजीज बीमारी से ग्रसित था. पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.