पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने रुपिन्दर सिंह कुन्नर को दी जीत की बधाई, कहा- यह जीत स्व.गुरमीत सिंह कुन्नर के जनसेवा कार्यों को समर्पित

जयपुर: श्रीगंगानगर की श्रीकरणपुर विधानसभा सीट पर मतदान जारी है. अब तक चुनाव आयोग ने आधिकारिक तौर पर 8 राउंड्स की ही काउंटिंग को वेबसाइट पर अपलोड किया है, लेकिन ग्राउंड से 15 राउंड्स तक की गिनती में कांग्रेस उम्मीदवार रुपिन्दर सिंह कुन्नर की जीत बताई जा रही हैं. 

जिसके चलते राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने रुपिन्दर सिंह कुन्नर को जीत की बधाई देते हुए सोशल मीडिया X पर ट्विट करते हुए कहा,"श्रीकरणपुर में कांग्रेस प्रत्याशी श्री रुपिन्दर सिंह कुन्नर को जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. यह जीत स्व. गुरमीत सिंह कुन्नर के जनसेवा कार्यों को समर्पित है.
श्रीकरणपुर की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के अभिमान को हराया है. चुनाव के बीच प्रत्याशी को मंत्री बनाकर आचार संहिता और नैतिकता की धज्जियां उड़ाने वाली भाजपा को जनता ने सबक सिखाया है.

तो वहीं पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्विट करते हुए लिखा," भाजपा की नई “पर्ची सरकार” इधर कांग्रेस की योजनाओं के नाम बदलती रही, उधर जनता ने इनका मंत्री ही बदल दिया.