Ashok Leyland ने 75वीं वर्षगांठ पर किया क्रॉस-कंट्री अभियान प्रारंभ

नई दिल्ली : कंपनी ने सोमवार को कहा कि वाणिज्यिक वाहन निर्माता अशोक लीलैंड ने 'ड्रीम ड्राइव' अभियान शुरू किया है जो अपनी 75वीं वर्षगांठ समारोह के अवसर पर देश भर के शहरों और डीलरशिप को कवर करेगा. इस अवसर पर पांच अलग-अलग मार्गों पर बेंगलुरु, मुंबई, लेह, कोलकाता, डिब्रूगढ़ सहित शहरों में 10 वाहन चलेंगे. 

कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष धीरज हिंदुजा, जिन्होंने रविवार को कार्यक्रम को हरी झंडी दिखाई, ने एक कंपनी के बयान में कहा कि जैसा कि हम अशोक लीलैंड की 75वीं वर्षगांठ के जश्न को चिह्नित करने के लिए 'ड्रीम ड्राइव' पर निकल रहे हैं, हम उस यात्रा को प्रतिबिंबित करते हैं जो हमारे देश के विकास के समानांतर चली है. उन्होंने कहा कि'ड्रीम ड्राइव' आने वाले वर्षों में भारत के आर्थिक विकास का समर्थन करने के लिए सीवी उद्योग के भविष्य को और आकार देने की हमारी नवीनीकृत प्रतिज्ञा का प्रतिनिधित्व करता है.

बेंगलुरु से हुई 'ड्रीम ड्राइव' की शुरुआत:

अशोक लीलैंड ने अपनी 75वीं वर्षगांठ के महत्वपूर्ण समारोह के हिस्से के रूप में बेंगलुरु से 'ड्रीम ड्राइव' की शुरुआत की. यह अभियान पूरे भारत के विभिन्न शहरों और डीलरशिप के लिए एक अभियान है, जिसका समापन देश भर में कंपनी के विनिर्माण संयंत्रों में होगा. 10 वाहन पांच अलग-अलग मार्गों पर देश भर में यात्रा करेंगे. साथ ही, अशोक लीलैंड अपने डीलरशिप के व्यापक नेटवर्क के साथ जुड़ेगा, अपने मूल्यवान ग्राहकों के साथ सीधा संबंध बनाएगा और वाणिज्यिक वाहन पारिस्थितिकी तंत्र के वर्षों के अनुभव से अंतर्दृष्टि एकत्र करेगा.