न्यूली मैरिड कपल अथिया और राहुल को इन फिल्मी सितारों ने दी बधाईयां

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) अब हमेशा हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. दोनों ने 23 जनवरी को शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की.

अथिया और केएल राहुल की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं, जो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रही है और लोगों द्वारा इस न्यूली मैरिड कपल को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है. न सिर्फ फैंस बल्कि फिल्मी सितारें भी इस कपल को सोशल मीडिया के जरिए बधाई और प्यार दे रहें हैं.

करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, रकुल प्रीत सिंह, परिणीति चोपड़ा, अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन, वाणी कपूर, करण जौहर, ईशा गुप्ता, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, विक्की कौशल, इलियाना डिक्रूज, भूमि पेडनेकर, काजोल, सोफी चौधरी, नव्या नंदा, कृति सेनन, मौनी रॉय, करिश्मा कपूर, गुरु रंधावा, अरमान मालिक समेत कई हस्तियों ने इस कपल को सोशल मीडिया पर बधाई दी. सभी ने सोशल मीडिया पर राहुल और अथिया की शादी की फोटो शेयर की, और साथ ही कैप्शन के जरिए दोनों को आशीर्वाद और प्यार भी दिया.

बता दें कि अथिया और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्म हाउस में हुई है. शादी को बेहद ही प्राइवेट रखा गया था, बस कुछ बेहद करीबी लोग ही इस शादी का हिस्सा बनें. अथिया और राहुल कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब सोमवार को सात फेरे लेकर इन्होंने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है.