इस फेमस डिजाइनर ने अथिया के लहंगे को किया था डिजाइन, जानें पूरी डिटेल्स

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) अब हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों 23 जनवरी को शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध गए. 

अथिया और केएल राहुल की शादी की तस्वीरें सामने आ गईं हैं, जो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रही है और लोगों द्वारा इस न्यूली मैरिड कपल को जमकर बधाई दी जा रही है. अथिया और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्म हाउस में हुई है. शादी को बेहद ही प्राइवेट रखा गया था, बस कुछ बेहद करीबी लोग ही इस शादी का हिस्सा बनें. 

वहीं अथिया और राहुल की शादी की तस्वीरें जैसे ही सामने आई, सभी की निगाहें उसी पर टिक गई. खासतौर पर एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक सबका ध्यान खींच रहा था. उनके लहंगे की हर कोई तारीफ कर रहा है.

अथिया ने अपने खास दिन पर पेस्टल पिंक कलर का हैवी वर्क किया हुआ लहंगा पहना हुआ था. अगर आपको उनके लहंगे के बारे में पूरी जानकारी दे तो इसे फेमस डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया है, उन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर इस बनाया. इस लहंगे की खास बात ये है की इसे पूरी तरह से हाथ से बुना गया है. अथिया के लहंगे को बनाने में 416 दिन और दस हजार घंटे का समय लगा था. अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किए गए इस लहंगे में अथिया किसी शहजादी की तरह लग रहीं थीं.