Barmer News: 28 माह पहले भूलवश पाकिस्तान गए गेमराराम की वतन वापसी, सगे भाई को देख फूट-फूट कर रो पड़ा

बाड़मेर: नवंबर 2020 में भारत और पाकिस्तान की अंतर्राष्ट्रीय सीमा पार कर पाकिस्तान में प्रवेश करने वाला गेमराराम की 3 दिन पहले वतन वापसी हुई और आज उसे बीजराड़ पुलिस वाघा बॉर्डर पंजाब से लेकर बाड़मेर पहुंची है. 

गेमराराम ने फर्स्ट इंडिया से बात करते हुए कहा कि मैं भूलवश पाकिस्तान चला गया था और पहले के 6 महीने में पाकिस्तान में मुझे बहुत यातनाएं दी गई, कब दिन होता था कब रात हमें मालूम नहीं चलता था और आंखें बंद करके हमारे साथ उल्टा लटका कर मारपीट की जाती थी.पाकिस्तान की जेल में करीब 700 लोग हैं जिनके साथ बहुत बुरा बर्ताव हो रहा है और कई लोग तो पागल भी हो चुके हैं. गेमराराम ने कहा कि पाकिस्तान की जेल में भारतीयों के साथ बहुत ही गलत व्यवहार किया जा रहा है.

अपने भाई को देखा तो फूट-फूट कर रोने लगा: 
गौरतलब है कि गेमरा राम नवंबर 2020 में पाकिस्तान चला गया था जिसके बाद जनवरी 2021 से लगातार पाकिस्तान की जेल में बंद था. वहीं बाड़मेर के बीजराड़ थाने में गेमराराम के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज है जिसके चलते बीजराड़ पुलिस ने उसे मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट में पेश किया है और अग्रिम कार्यवाही की जाएगी. गेमराराम जैसे ही बाड़मेर पहुंचा और उसने अपने भाई को देखा तो फूट-फूट कर रोने लगा.