मुख्यमंत्री के नाम को लेकर मंथन तेज, भाजपा संसदीय दल की बैठक आज

नई दिल्लीः पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद से ही बीजेपी में चर्चाओं का दौर तेज है. तीन राज्यों में बहुमत प्राप्त कर चुकी बीजेपी सरकार के सामने अब सीएम एक बड़ी चुनौती है. जिसको लेकर मंथन का दौर जारी है. इसी बीच आज सुबह साढ़े 9 बजे भाजपा संसदीय दल की बैठक बुलाई है. 

जहां सीएम को लेकर एक अहम चर्चा की जानी चाहिए. प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में सांसदों की बैठक होगी. इस दौरान खास बात ये रहने वाली है कि संसदीय दल की बैठक में PM मोदी को सम्मानित किया जाएगा. बैठक में भाजपा सांसद प्रधानमंत्री मोदी को सम्मानित करेंगे. 

इससे पहले बुधवार को अमित शाह ने पीएम मोदी से राजनैतिक हालातों पर की लंबी मंत्रणा की. जनादेश के बाद अब मुख्यमंत्री पद के लिए मंथन जारी है. राजस्थान से दिल्ली के चक्कर लगातार जारी है. चुनाव परिणाम आने के बाद अब सबसे बड़ा सवाल जनता और विधायकों के बीच यह चल रहा है कि सूबे का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? इन तीनों राज्यों में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है. परिणाम के बाद से ही बीजेपी में मुख्यमंत्री को लेकर मंथन चल रहा है.

बता दें कि जेपी नड्डा भी प्रधानमंत्री मोदी से लंबी मंत्रणा कर चुके है. वहीं वसुंधरा राजे कल रात 10:30 बजे की फ्लाइट से दिल्ली पहुंच चुकी. बताते चलें कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ को कांग्रेस से छीन लिया है