CM भजनलाल शर्मा पहुंचे जोधपुर, कहा- आने वाले समय में राजस्थान को बिजली के मामले में बनाया जाएगा आत्मनिर्भर

जोधपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज जोधपुर पहुंचे. जोधपुर पहुंचने पर उनका एयरपोर्ट पर जोधपुर शहर के विधायक अतुल भंसाली और पूर्व महापौर राजेंद्र कुमार गहलोत ने उनकी अगवानी की. इस दौरान राज्यसभा सदस्य राजेंद्र गहलोत, पूर्व जेडीए चेयरमैन महेंद्र राठौरड, पूर्व जिला प्रमुख पूनाराम चौधरी और भाजपा नेता कमलेश पुरोहित ने उनका स्वागत किया. 

भजनलाल शर्मा जोधपुर एयरपोर्ट से सीधा होटल नोवोटल पहुंचे, जहां पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी से आवश्यक फीडबैक लेने के साथ ही अलग-अलग दायित्व निभाने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से फीडबैक भी लिया. पश्चिमी राजस्थान की चार लोकसभा सीटों को लेकर मंथन भी किया. 

इसके बाद भजनलाल शर्मा भोपालगढ़ के लिए रवाना हो गए. जहां अमित शाह के साथ आयोजित होने वाली चुनावी सभा में शामिल होंगे. एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में 25 की 25 सीटों पर कमल खिलेगा. राजस्थान प्रदेश में जीत की हैट्रिक बनेगी. 

राजस्थान में पानी और बिजली की समस्याओं पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने फोकस करते हुए कहा की आने वाले 3 साल में राजस्थान को बिजली के मामले में आत्मनिर्भर बनाया जाएगा. वहीं पानी संबंधित समस्याओं पर भी मुख्यमंत्री ने अपना विजन रखते हुए कहा कि नर्मदा से लेकर माही नदी के मामले में आवश्यक कदम उठाए जाएंगे. 

जनता को किसी भी प्रकार से पानी की कोई तकलीफ नहीं रहेगी. ईआरसीपी योजना का जिक्र करते हुए शर्मा ने कहा कि सरकार बनते ही हमने गंभीरता दिखाते हुए 13 जिलों तक पानी पहुंचाने की योजना को हाथ में लिया है.