VIDEO: राजस्थान BJP की बड़ी बैठक, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने पदाधिकारियों को सौंपा टास्क, उपचुनाव क्षेत्रों में करें कैंप

जयपुर: बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने शुक्रवार को राजस्थान बीजेपी को मथने और गढ़ने का कार्य किया.उप चुनावों की गंभीरता समझते हुए प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल को पदाधिकारियों को निर्देश दिए कि कल से सातों विधानसभा क्षेत्रों में कैंप करेंगे.पदाधिकारियों की अलग अलग टोलियां बनाई गई है.सदस्यता अभियान की सदस्य संख्या पर प्रभारी अग्रवाल ने दो टूक कहा कि हम क्वालिटी पर विश्वास करते है क्वांटिटी पर लक्ष्य पूरा नहीं होगा.मदन राठौड़ ने कहा कि सत्ता संगठन एकमुखी होकर काम कर रहे.

गोरखपुर से ताल्लुक रखने वाले बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने विधानसभा उप चुनावों को जीतने के लिए रणनीति पर कार्य शुरू कर दिया है.प्रदेश पदाधिकारियों को टास्क दे दिया है कि वे उप चुनावों क्षेत्रों में जाकर कैंप करें. जयपुर का रुख तभी करे जब पार्टी की ओर से बुलाया जाए. सदस्यता अभियान की जिम्मेदारी वहीं से संचालित करे. बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में प्रभारी ने पहले सबसे परिचय लिया और प्रोफाइल जानी फिर एक एक करके टास्क देते रहे.

सदस्यता अभियान की सुस्त चाल पर मीडिया से बातचीत में बीजेपी प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल ने कहा कि हम क्वांटिटी नहीं बल्कि क्वालिटी पर विश्वास करते है,धैर्य और लोकतांत्रिक तरीके से कार्यकर्ताओं के द्वारा कार्यकर्ता जोड़े जाये. इस कार्य नीति पर हम विश्वास करते हैं. राजस्थान में सदस्यता अभियान की प्रक्रिया से मैं संतुष्ट हूं. प्रदेश भाजपा के कार्यकर्ता अपने लक्ष्य को पूरा करेगी.बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में चले बैठकों के दौर में प्रभारी राधा मोहन दास और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने प्रदेश पदाधिकारियों, महिला मोर्चा,सोशल मीडिया,प्रदेश प्रवक्ता और पैनलिस्ट की बैठकें ली.पार्टी की मीडिया टीम को प्रभारी ने नसीहत दी. उप चुनावों को लेकर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि मैं एक माह से राजस्थान हूं मैं कार्यालय में बैठकर काम नहीं करता.

पूरे प्रदेश में घूमने का काम कर रहा हूं निचले स्तर के कार्यकर्ता और कैबिनेट मंत्रियों तक से बात होती है. मेरे सामने कोई नाराजगी सामने नहीं आई और ना ही कोई पीड़ा. कार्यकर्ताओं में एकदम अलग तरीके का उत्साह है. हमने सरकार बनाई है और 9 माह में सरकार ने ऐतिहासिक काम किए.  इसका फल आने वाले उपचुनाव में दिखेगा. 7 सीटों पर उपचुनाव होंगे. उसमें एक सीट हमारी है. विपक्षी दलों के सामने अपनी सीट बचाने की चुनौती है.बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने युवा मोर्चा कार्यकारिणी विवाद पर कहा कि कई मामले प्रभारी के स्तर के भी होते हैं. सबकी राय भी ली जाती है. बैठकर हम अपने परिवार को मजबूत कर लेंगे. युवा मोर्चो कार्यकारिणी पर कोई विवाद नहीं है. नेतृत्व के कई लोगों से चर्चा करनी होती है. जल्दबाजी हुई है उसमें हमने सुधार किया है.बहरहाल बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने यह जता दिया कि वो क्यों गहराई तक की सोच रखने वाले राजनेता माने जाते है.जाहिर है जो टास्क आला कमान ने दिया है, उसे पूरा करना पहला कर्तव्य है.