बीजेपी नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ बोले, कार्यकर्ताओं को सम्मान दिलाने की भूमिका निभाऊंगा

बीजेपी नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ बोले, कार्यकर्ताओं को सम्मान दिलाने की भूमिका निभाऊंगा

जयपुर: मदन राठौड़ का पदभार ग्रहण कार्यक्रम आयोजित हुआ. बीजेपी नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने अपने संबोधन में कहा कि कार्यकर्ताओं को सम्मान दिलाने की भूमिका निभाऊंगा. कार्यकर्ताओं को सरकार का नुमाइंदा मानती है. जनता धन्यवाद और शिकायत आपको ही देती है. सरकार आपकी है इसलिए सरकार की प्रशंसा करो. हम सुनेंगे आपकी बात आपके लिए सेतु का काम करेंगे. वसुंधरा राजे और विजया राहटकर ने मुझे गुरु मंत्र दिया है. इस मंत्र को हमेशा मेरे साथ रखूंगा.

बीजेपी नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि मैंने कहा था वसुंधरा राजे जी आज मेरा गला भर गया, कार्यकर्ताओं का अभूतपूर्व प्रेम देखकर. मदन राठौड़ दीया कुमारी का और डॉ.प्रेमचंद बैरवा का नाम भूल गए थे. बाद में नाम लेते हुए कहा कि आज मेरे से गलती होगी मुझे पता था. भूल चूक माफ कर देना.बीजेपी नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने सभी का आभार व्यक्त किया. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत,अर्जुन जी मेघवाल आएंगे उन्होंने वायदा किया है.

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने अपने संबोधन में कहा कि मदन राठौड़ ने प्रचारक के तौर पर विचार को आगे बढ़ाया. आपातकाल में जेल काटी. राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार जिन्होंने आम कार्यकर्ता को पार्टी की कमान सौंपी. मेरा सौभाग्य है मैंने वसुंधरा राजे,अशोक परनामी,सतीश पूनियां, गुलाबचंद कटारिया, ओम माथुर और अरुण चतुर्वेदी की टीम में काम किया. कार्यकर्ताओं का आभार जिन्होंने कांग्रेस की निष्क्रिय सरकार को हटाया. अब बीजेपी की सरकार एक बार नहीं बार बार बने इसका संकल्प लेना हैं. हमारा सौभाग्य है 2 पूर्व अध्यक्ष राज्यपाल नियुक्त हुए. राजस्थान के किसान का बेटा उप राष्ट्रपति बनाया. इसके लिए राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार जताया. जो संतों का अपमान करते है उनको हमेशा सत्ता से दूर रखना है.