बीएनआई सूरत द्वारा सरसाना में तीन दिवसीय बिजनेस कॉन्क्लेव का आयोजन, विभिन्न उद्योगों के विशेषज्ञ वक्ता और पैनलिस्ट के तौर पर रहेंगे मौजूद

सूरत: बीएनआई ग्रेटर सूरत ने 2 से 4 फरवरी तक अपनी फ्लैगशिप इवेंट बिजनेस कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया है. सरसाणा स्थित कन्वेंशन सेंटर में होने वाले बिजनेस कॉन्क्लेव की थीम एम्पावर, एंगेज एंड सक्सिड है. तीन दिनों तक विभिन्न उद्योगों के विशेषज्ञ पैनल चर्चा के साथ उपस्थित रहकर आवश्यक मार्गदर्शन देंगे. विशेष वक्ता के तौर पर बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी भी मौजूद रहेंगे.

बिजनेस कॉन्क्लेव के आयोजन  की जानकारी देते हुए बीएनआई ग्रेटर सूरत की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर डॉ. निधि सिंघवी ने कहा कि स्टीम हाउस इंडिया लिमिटेड, अविमी हर्बल प्रा लिमिटेड और कॉर्पोरेट कनेक्शंस के सहयोग आयोजित बिजनेस कॉन्क्लेव का उद्देश्य बिजनेस नेटवर्किंग, विचारों का आदान- प्रदान और सहयोग के माध्यम से व्यवसाय विस्तार के अवसरों के लिए उद्योग जगत के अग्रणी, उद्यमी और प्रोफेशनल्स को एक मंच पर लाना है.  यह संस्करण अब तक का सबसे बड़ा संस्करण है. जिसमें 70 से अधिक शहर और 250 से अधिक विभिन्न बिजनेस कैटेगरी की प्रदर्शनी में सहभागिता देखने को मिलेगी. इनमें मेगा टेक्सटाइल, मेगा ज्वैलरी, मेगा ट्रैवल मीट और प्रोडेक्ट लॉन्च का आयोजन किया गया है. अलग- अलग बिजनेस के लिए अलग अलग मीट और पैनल चर्चाएं आयोजित की जाएंगी. 

जिसमें वक्ता के रूप में एसआरके डायमंड के संस्थापक चेयरमैन श्री गोविंद धोलकिया, बिजनेस कोच एवं मास्टर ट्रेनर श्री स्नेह देसाई, बिजनेस कोच एवं प्रबंधन सलाहकार श्री राहुल मालोदिया, बीज नेटवर्क के सह संस्थापक केवीटी रमेश, अविमी हर्बल के सह- संस्थापक श्री सिद्धांत अग्रवाल और रिस्क मैनेजमेंट सलाहकार रणधीर भल्ला उपस्थित रहेंगे, जो 10 हजार से ज्यादा प्रेक्षकों को अपने अनुभव, सफलता के सिद्धांत, दृष्टिकोण  सामने रखेंगे. इस बार मुख्य वक्ता के तौर पर बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी मौजूद रहेंगे. उनका प्रमुख सत्र 3 फरवरी की सुबह होगा. इस बिजनेस कॉन्क्लेव का उद्देश्य सूरत शहर की अर्थव्यवस्था और व्यापार परिदृश्य को बढ़ावा देना है.