Odisha हादसे पर छलका Bollywood का दर्द, कई सितारों ने जताया दुख

मुंबई : ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन हादसे ने देश के हर नागरिक का दिल दहला कर रख दिया है. इस भीषण हादसे में 250 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गवा दी है और 900 से ज्यादा घायलों का इलाज चल रहा है. सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखकर कोई भी सिहर सकता है. अब इस मामले में बॉलीवुड के सितारों का रिएक्शन आना भी शुरू हो गया है और सभी ने इस पर दुख जताया है. 

सलमान खान, परिणीति चोपड़ा, सनी देओल, अक्षय कुमार, सोनू सूद समेत कई सितारों ने पीड़ितों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है और घटना पर दुख जताया है. ट्वीट करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने लिखा दर्दनाक घटना के बारे में जानकारी लगने पर बहुत दुख हुआ. भगवान मृतकों की आत्मा को शांति दे और परिवार को दुख सहन करने की शक्ति दे. 

सोनू सूद (Sonu Sood)  ने घटना की तस्वीर शेयर करते हुए दिल टूटने वाली इमोजी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने लिखा भयानक हादसे के पीड़ितों के लिए प्रार्थना कर रही हूं. मैं उनके परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करती हूं, भगवान सब पर कृपा करें.  

सनी देओल (Sunny Deol)  ने लिखा ओडिशा में हुए भयानक हादसे के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ. जान गंवाने वाले सभी लोगों के परिवार के प्रति मेरी संवेदना है और मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भगवान से कामना करता हूं. जूनियर एनटीआर (JR NTR) ने लिखा बहुत दुखद रेल हादसा है प्रभावित परिवार और उनके परिजनों के लिए मेरी संवेदनाएं इस घटना से प्रभावित हुए सभी लोगों के लिए मैं प्रार्थना करता हूं इस कठिन समय में भगवान उन्हें शक्ति और समर्थन दे. इसके अलावा निमृत कौर, अरमान मलिक समेत कई सारे सितारों ने घटना पर दुख जाता है.