VIDEO: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने साधा निशाना, कहा-कांग्रेस हमेशा झूठ बोलती है,कोई भी वादा पूरा नहीं किया

जोधपुर: एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर आए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत दिलाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया. मेडिकल कॉलेज सभागार में मुख्यमंत्री ने भारत माता की जय के साथ की संबोधन की शुरुआत और कार्यक्रम में मौजूद सभी कार्यकर्ताओ का आभार जताया. उन्होंने कहा कि मैं सभी को प्रणाम करता हूं और नमन करता हूं.कार्यकर्ता किसी भी रूप में काम करे, आप कैमरे की नजर में होते हैं, आप ने देख लिया होगा, समझ लिया होगा.

आप की मेहनत ने वो सपना पूरा किया जो हमारे बुजुर्गों ने देखा था, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस हमेशा झूठ बोलती है, कोई भी वादा पूरा नहीं किया. राम मंदिर का निर्माण आपके एक वोट की ताकत से साकार हो पाया.हमने जो वादे किए थे वो एक एक कर पूरा कर रहे हैं.हमने 450 रुपए में गैस सिलेंडर दिया.मोदी जी जो कहते हैं वो पूरा करते हैं.हम सभी 25 सीटें जीतेंगे, आपका नेतृत्व सक्षम है.लोकसभा चुनाव में दोगुनी मेहनत करनी है. बीजेपी ही देश को आगे लेकर जा सकती है.

साल 2024 में अब की बार 400 पार, लोकसभा चुनाव में बीजेपी को भारी बहुमत से जिताना है. मुख्यमंत्री ने जय-जय श्रीराम के नारे से संबोधन को खत्म किया. वहीं केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने सम्बोधित किया . कहा- पाक विस्थापितों को प्रधानमंत्री मोदी ने एक्ट संशोधित किया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने उससे आगे बढ़कर राहत दी है.हर कार्यकर्ता का सम्मान प्रधानमंत्री ने किया है.

पिछले पांच साल तक भाजपा के कार्यकर्ताओं ने संघर्ष किया.जनता ने इसके परिणाम के रूप में  बहुमत दिया है. अब सरकार बनने के साथ ही जिम्मेदारी भी बढ़ गई है. सरकार बनने के साथ ही जो चुनौतिया हैं. लोकसभा चुनाव भी हैं ऐसे में धैर्य व धीरज रखें, एक बार फिर से 25 सीटों पर कमल खिले, इस पर काम करें. विधानसभा में कहा- न्यूनता रह गई है, वहां काम करना है, आज प्राथमिकता होनी चाहिए कि डबल इंजन की सरकार में लोकसभा में भी सभी सीटों पर कमल खिलाना है.