VIDEO: प्रबुद्धजन सम्मेलन में बोले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, 2047 तक विकसित भारत का होगा निर्माण, देश बढ़ रहा है आगे

जयपुर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रबुद्धजन सम्मेलन में भारत माता की जय के साथ संबोधन की शुरुआत की. कार्यक्रम और मंच पर मौजूद सभी माननीयों का आभार जताया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी जी के नेतृत्व में हमारा देश आगे बढ़ रहा है. 2014 से पहले देश की जो स्थिति थी उसे आज हमारे पीएम ने बदला है. आज दुनिया में हमारे देश का कद और प्रभाव बढ़ता जा रहा है. 

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में दो माह पहले इतना जबरदस्त बहुमत आपकी मेहनत से मिला है. हम संकल्प पत्र के एक एक वादे को पूरा करेंगे,और पूरा भी कर रहे हैं. हमारे पास पीएम मोदी जैसे विश्वप्रिय नेता हैं जो किसी और देश के पास नहीं है. 21वीं सदी भारत की होगी,इसमें कोई शक नहीं है. बीजेपी का प्रबुद्ध जन सम्मेलन में सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि 2047 तक विकसित भारत का निर्माण होगा. देश आगे बढ़ रहा है. 

सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस नेतृत्व पर तंज कसते हुए कहा कि जनैऊ पहनाना हमारे पीएम से सीखा. भले ही वो वस्त्रों के ऊपर ही क्यों ना पहने. सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि संकल्प पत्र के एक एक वादे को पूरा करेंगे. हम एक ऐसे सियासी दल में काम करते जो हमारे मन को भाता. विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता हमारे पास है, मोदी जी जो कहते वो करते हैं. सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि आधुनिक राजनीति के चाणक्य है, देश के गृह मंत्री आदरणीय अमित शाह हमारे बीच हैं. आज लगातार गृह मंत्री के कार्यक्रम रहे. मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा.