Chittorgarh: कलयुगी बाप की करतूत...शर्मसार हुआ पवित्र रिश्ता, 3 साल से नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था आरोपी पिता

चित्तौड़गढ़: जिले के गंगरार थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बाप की करतूत ने बाप बेटी के पवित्र रिश्ते को ही शर्मसार कर किया है. पिछले तीन साल से एक बाप हैवानियत की हदों को पार करते हुए अपनी नाबालिग बेटी के साथ मुंह काला कर रहा था. 

नाबालिग किसी से कुछ बोल नहीं पाई, लेकिन बीती रात जब बाप ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया तो बाप की करतूतों से तंग आकर नाबालिग बेटी ने अपने टीचर्स को आपबीती सुनाई, छात्रा की आपबीती सुनकर टीचर भी हद प्रद रह गए, टीचर्स ने पूरी घटना की बाल कल्याण समिति को दी, और बाल कल्याण समिति ने कैलाश सत्यार्थी चाइल्ड फाउंडेशन चित्तौड़गढ़ को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया. 

आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज:
मौके पर पहुंची कैलाश सत्यार्थी चाइल्ड फाउंडेशन की टीम ने छात्रा के साथ काउंसलिंग और इसके बाद टीम छात्रा को लेकर गंगरार थाने पहुंच गए. गंगरार थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा 12 कक्षा में पढ़ती है. नाबालिग की शादी आरोपी बाप ने 3 साल पहले करा दी थी.