IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच पर छाये संकट के बादल, टीम इंडिया को झेलना होगा भारी नुकसान

नई दिल्लीः एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच आज महामुकाबला खेला जाना है. टूर्नामेंट के तीसरे मैच रोमांच से भरपूर होने वाला है. जिसकी झलक सिर्फ ग्राउंड पर ही नहीं बल्कि सड़को पर भी नजर आने वाली है. फैंस मैच का बेसर्बी से इंतजार कर रहे है लेकिन इसी बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आ रही है.

दरअसल 2 सितंबर को होने वाले मुकाबले से पहले मौसम को लेकर ताडा अपडेट आया है. मिली जानकारी के मुताबिक श्रीलंका के पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पर बारिश के आसार जताये जा रहे है. जिसके पीछे का कारण तूफान का बनना है. ऐसे में पल्लेकेले में भारी बारिश हो की संभावना बनी हुई है. करीब 70 प्रतिशत से भी अधिक चांस बारिश के लगाये जा रहे है. 

अगर बारिश आ जाती है. तो इसमें भारत को काफी नुकसान होने वाला है. आज के मैच में बारिश खलल पैदा करती है. तो दोनों के बीच मैच का बराबरी पर खत्म किया जायेगा. ऐसे में दोनों ही टीम को 1-1 अंकों के साथ संतुष्ट रहना होगा. पाकिस्तान तीन अंक के साथ अंक तालिका में टॉप पर बना रहेगा. जबकि भारत के लिए अगला मैच जीतना जरूरी होगा. नहीं तो टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर निकल जायेगी. 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवनः
ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विराट कोहली, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज.

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवनः
इमाम उल हक, फखर जमान, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सलमान आगा, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रऊफ, नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी.