World Cup 2023: टीम इंडिया पर गहराए मुश्किलों के बादल, अजेय रण के बीच इस खिलाड़ी ने बढ़ाई हार की टेंशन

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में भारत का शानदार सफर जारी है. टीम इंडिया टूर्नामेंट में अजेय रण पर सवार है और जीत की हुंकार भर रही है. वर्ल्ड कप में भारत को अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है. मुकाबला 29 अक्टूबर को खेला जाएगा. जहां दोनों ही टीमों के बीच आर पार की टक्कर देखने को मिलने वाली है. लेकिन इससे पहले आई  खबर ने टीम इंडिया की नींद उड़ा कर रख दी है. 

मिली जानकारी के मुताबिक टीम के चोटिल खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के बाद अब श्रीलंका के साथ मुकाबले से भी बाहर हो गये है. उन्हें फिलहाल आराम की जरुरत है. वो लगातार मेडिकल स्टाफ की निगरानी में बने हुए है. ऐसे में मेडिकल टीम की सलाह पर खिलाड़ी को बाहर रखने का फैसला लिया गया है. जो कि टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका है. इतना ही नहीं इस खबर के सामने आने के बाद से ही टीम में अब परफेक्ट रिप्लसमेंट की तलाश पर चर्चा जारी है.
 
हार्दिक पांड्या ने बढ़ाई टीम की टेंशनः
गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक पांड्या के पैर में चोट लगी थी और फिर पूरे मैच से बाहर रहना पड़ा था. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी खिलाड़ी मैदान पर नहीं उतरे थे. इसी वजह से खिलाड़ी इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ भी मैदान से बाहर बैठे दिख सकते है. 

बता दें कि भारत अभी तक वर्ल्ड कप में पांच मुकाबले खेल चुका है जिसमें से भारत सभी मुकाबलों में अजेय रहा है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत शामिल है. वहीं अब भारत 29 अक्टूबर इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलेगी.