मोहम्मद शमी पर छाए मुसीबत के बादल, इस कारण टीम इंडिया में वापसी को लेकर हो सकती है देरी

नई दिल्लीः मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप 2023 में अपनी बॉलिंग से कहर बरपाया था. इसके बाद से ही हर कोई खिलाड़ी की गेदंबाजी का दीवाना हो गया है. हालांकि वर्ल्ड कप के बाद से ही शमी को टीम इंडिया में नहीं देखा गया है. मिली जानकारी के मुताबिक खिलाड़ी चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे है. इसी बीच खिलाड़ी पर बड़ा अपडेट सामने आया है. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक शमी चोटिल हैं. वे अब लंदन जा सकते हैं. शमी को चोट की वजह से अभी टीम इंडिया से कुछ दिन और दूर रहना होगा. ऐसे में शमी भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से टेस्ट सीरीज के शुरुआती मैचों से बाहर रह सकते है. शमी इंजरी पर काम करने के लिए लंदन जा सकते हैं. वे वहां एक्सपर्ट्स से राय लेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक शमी इस समय बेंगलुरु में हैं. वे यहां पर एनसीए स्पोर्ट्स साइंस हेड नितिन पटेल के साथ दिखाई दिए थे. शमी बोर्ड के अधिकारियों की राय के बाद ही लंदन जाएंगे. 

 

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. शुरू होगी. दोनों टीमों के बीच पहला मैच 25 जनवरी को हैदराबाद में खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. वहीं सीरीज का आखिरी मैच 7 मार्च को धर्मशाला में खेला जाएगा.