सीएम भजनलाल शर्मा ने ली चिकित्सा विभाग के अधिकारियों की बैठक, कहा-कोविड-19 के नए वैरिएंट को लेकर पूरी तरह सतर्कता बरती जाए

जयपुर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने CMO में मैराथन बैठकें ली. चिकित्सा विभाग के अधिकारियों की भी बैठक ली. बैठक में सीएम भजनलाल ने निर्देश देते हुए कहा कि कोविड-19 के नए वैरिएंट को लेकर पूरी तरह सतर्कता बरती जाए. पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन, बैड और दवाई की समुचित व्यवस्था करें. 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविरों में लाभार्थियों को जोड़ने के निर्देश दिए, ताकि उन्हें केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ मिल सके. मुख्यमंत्री ने इन शिविरों में डॉक्टर्स सहित अन्य चिकित्सा स्टाफ की अतिरिक्त व्यवस्था करने के लिए भी निर्देश दिए. 

उन्होंने कहा कि आमजन के साथ संवेदनशीलता के साथ व्यवहार किया जाए और उनसे संबंधित कार्यों को तत्परता से पूरा किया जाए. बैठक में राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम, राष्ट्रीय सिकल सेल एनीमिया उन्मूलन कार्यक्रम, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना, प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र, आयुष्मान आरोग्य मंदिर सहित विभिन्न योजनाओं के संबंध में चर्चा की.